scorecardresearch
 

सुष्मिता सेन का नहीं हुआ है ब्रेकअप, ये रहा सबूत

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लव लाइफ एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है. हाल ही में सुष्मिता अपने एक्स ब्यॉफ्रेंड रितिक भसीन के साथ 'कैम्स कोर्नर' की पार्टी में काफी क्लोज नजर आईं.

सुष्मिता सेन और  रितिक भसीन सुष्मिता सेन और रितिक भसीन

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लव लाइफ एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है. हाल ही में सुष्मिता अपने एक्स ब्यॉफ्रेंड रितिक भसीन के साथ 'कैम्स कोर्नर' की पार्टी में काफी क्लोज नजर आईं.

सूत्रों के मुताबिक, इस पार्टी में सुष्मिता और रितिक एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल और क्लोज दिखाई दिए. इनके अलावा भी बॉलीवुड के कई दूसरे सेलिब्रिटीज इस पार्टी का हिस्सा बने. लेकिन सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बनीं सुष्मिता सेन. जिन्हें रितिक भसीन के साथ देखकर सभी दंग रह गए. क्योंकि कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि सुष्मिता सेन ने अपने 'बॉयफ्रेंड' रितिक भसीन से ब्रेकअप कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने चार साल तक डेट करने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था.

सुष्मिता सेन का 'बॉयफ्रेंड' रितिक भसीन से ब्रेकअप, 4 साल किया डेट

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन और रितिक भसीन को एक दूसरे के साथ देखा गया है. इससे पहले भी हाल ही में हुई क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका की शादी में रितिक भसीन के फ्रेंड उनकी और सुष्मिता की शादी को लेकर मजाकिया अंदाज में बात करते पाए गए थे.जिसमें रितिक के कुछ दोस्तों ने कहा था कि अब शादी के लिए अगला नंबर सुष्मिता और रितिक का ही है.बता दें कि, रितिक के अलावा बॉलीवुड की यह हसीना विक्रम भट्ट, रणदीप हुडा, वसीम अकरम और बंटी सचदेवा के साथ डेट करने को लेकर चर्चा का विषय रह चुकी हैं.

जब अवॉर्ड फंक्शन में EX बॉयफ्रेंड शाहिद को देखकर करीना ने चुरा ली नजरें

सुष्मिता को रितिक के साथ देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद सुष्मिता को अपना लव मैन मिल गया है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये दोनों एक दूसरे के साथ रहेंगे या यह लव स्टोरी दोबारा शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगी.

हाल ही में सुष्मिता सेन द्वारा 2017 की मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर को बधाई देने और प्रोत्साहित करने की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. जिसके बाद सुष्मिता सेन काफी सुर्खियां बटोरती नजर आईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें