scorecardresearch
 

सुशांत के जीजा की चेतावनी, मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए एक्टर को ना बनाएं पोस्टर बॉय

आज सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ये फैसला सुनाएगा कि मामले की जांच कौन करेगा. ऐसे में सुशांत के परिवार की यही प्रार्थना है कि सुप्रीम कोर्ट इस केस की जांच सीबीआई को दे. वैसे भी उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन के साथ सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन के साथ

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ चल रहा है. कोई एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहा है तो कई लोग ऐसे भी हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की आड़ में अपना बिजनेस चला रहे हैं. सुशांत के नाम का फायदा उठाकर ये लोग सुर्खियां बटोर रहे हैं और अपना पैसा बना रहे हैं. ऐसे लोगों को सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने सख्त चेतावनी दी है.

सुशांत के जीजा की सख्त चेतावनी

विशाल कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा- सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता और मैं एक्टर के नाम पर कोई कॉमर्शिलाइजेशन नहीं चाहते हैं. अगर लोग सुशांत का नाम लेकर कुछ कर रहे हैं तो ये प्रॉफिट कमाने के मकसद से नहीं होना चाहिए. परिवार ने सुशांत के नाम का इस्तेमाल करते हुए किसी भी लाभकारी गतिविधि का समर्थन नहीं किया है.

उन्होंने आगे लिखा- सुशांत के नाम पर किसी भी तरह की नॉन प्रॉफिट एक्टिविटी के लिए प्लीज सुशांत के पिता से लिखित में क्लीयरेंस ले लें ताकि आप कार्रवाई से बच सकें. मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए सुशांत को पोस्टर बॉय के रूप में इस्तेमाल ना करें. अगर परिवार को लगता है कि उन्हें किसी संगठन या व्यक्ति द्वारा बदनाम किया गया है, तो वे कानूनी सहारा लेंगे.

LIVE: सुशांत केस की जांच CBI करेगी या मुंबई पुलिस? आज आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला

इन एक्ट्रेसेज ने बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन से की शादी, ऐसी है ऑफस्क्रीन जोड़ी

सुशांत केस की जांच को लेकर फैसला आज

दूसरी तरफ, आज सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ये फैसला सुनाएगा कि मामले की जांच कौन करेगा. ऐसे में सुशांत के परिवार की यही प्रार्थना है कि सुप्रीम कोर्ट इस केस की जांच सीबीआई को दे. वैसे भी उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. मुंबई पुलिस की जांच पर सुशांत का परिवार पहले ही नाराजगी जता चुका है. सुशांत का परिवार काफी समय से मामले की सीबीआई जांच और न्याय की मांग गुहार लगा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें