scorecardresearch
 

CBI को मिली सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच, बहन ने शेयर किया ये पोस्ट

सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के वकील ने बताया था कि उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है. इस खबर के सामने आने के बाद सुशांत के कई फैंस राहत की सांस ले रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इस मामले में खुशी जताते हुए ट्वीट शेयर किया है.

सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच आखिरकार सीबीआई करेगी. दरअसल इस केस में बिहार सरकार ने मंगलवार को सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेजी थी. केंद्र ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मंजूर कर ली थी और सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के वकील ने बताया था कि उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है. इस खबर के सामने आने के बाद सुशांत के कई फैंस राहत की सांस ले रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इस मामले में खुशी जताते हुए ट्वीट शेयर किया है.

श्वेता ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- आखिरकार सीबीआई. जस्टिस फॉर सुशांत. उन्होंने इसके अलावा अंकिता लोखंडे के एक ट्वीट को भी रिट्वीट किया है जिसमें अंकिता ने लिखा है कि वे इस पल का काफी समय से इंतजार कर रही थीं. इसके अलावा श्वेता ने पीएम मोदी को भी अपने एक ट्वीट के सहारे शुक्रिया अदा किया.

तमाम फैंस कर रहे थे सीबीआई जांच की मांग

बता दें कि श्वेता तमाम फैंस की तरह कई दिनों से सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रही थीं. इससे पहले एक फैन ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता से कमेंट सेक्शन में भी पूछा था कि आखिर आप क्यों सुशांत के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग नहीं कर रहे हैं? अगर सुशांत की फैमिली इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करती है तो सारा देश आपको सपोर्ट करेगा. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत की बहन ने कहा था कि हम मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने और उनकी रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे थे.

हालांकि सुशांत के सुसाइड के 40 दिन पूरे होने के बाद सुशांत के पिता के के सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगा दिए थे जिससे ये केस पूरी तरह से बदल गया था क्योंकि अब तक मुंबई पुलिस इस केस में नेपोटिज्म से जुड़े आरोपों को ही आधार बनाकर जांच कर रही थी. के के सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी और कहा था कि उन्होंने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था. सुशांत के पिता ने ये भी कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है और बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस में जांच के दौरान तनातनी भी देखने को मिली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें