scorecardresearch
 

तो जारी है दुश्मनी! कपिल के साथ ही आया सुनील ग्रोवर के शो का प्रोमो

सुनील ग्रोवर के नए शो का प्रोमो रिलीज हो गया है. वे टीवी सीरियल कानपुर वाले खुरानाज में अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. यह कॉमेडी का हल्का फुल्का शो बताया जा रहा है.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (इंडिया टुडे) कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (इंडिया टुडे)

लग रहा है कि अभी कपिल शर्मा और उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर के बीच की दुश्मनी पूरी तरह ख़त्म नहीं हुई थी. फ्लाइट में कथित तौर पर अभद्रता की घटना के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. कपिल की टीम टूट गई. फिर शो की टीआरपी में गिरावट दर्ज की गई और बाद में तमाम दूसरी वजहों से शो को बंद करना पड़ा.

घटना के बाद काफी लंबे समय तक दोनों खामोश रहे. हालांकि बाद में सार्वजनिक तौर पर कपिल के माफी मांगने के बाद लगा कि दोनों के बीच अब सबकुछ ठीकठाक है. कहा गया कि साल 2018 में कपिल, कॉमेडी शो से दोबारा वापसी करेंगे. यह भी कहा गया कि शो में सुनील ग्रोवर भी साथ नजर आ सकते हैं. हालांकि कुछ आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया.

आज ही जैसे द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की अनाउंसमेंट हुई. शो का प्रोमो भी लॉन्च किया गया. पर यह क्या? सुनील ग्रोवर के भी नए शो का प्रोमो आज ही रिलीज किया गया. इससे संकेत मिलता है कि पुराने दोस्तों के बीच अभी भी कहीं न कहीं सबकुछ ठीक नहीं है.

हालांकि दर्शकों को दो नए कॉमेडी शोज देखने का विकल्प मिलेगा. यह दोनों कॉमेडियन्स के बीच की पेशेवर प्रतिस्पर्धा भी लग रही है. प्रोमो के आधार पर सुनील के नए शो की बात करें तो इसमें खुराना परिवार हल्के-फुल्के अंदाज में विभिन्न मुद्दों पर बहस करता नजर आएगा.

कानपुर वाले खुरानाज एक दिलचस्प परिवार की कहानी है. स्टार प्लस ने शो का प्रोमो जारी किया है. इसके कैप्शन में लिखा है- ''आप मिलने आएंगे ना कानपुर वाले खुरानाज से?'' शो में एक्टर कुणाल खेमू भी हैं. इसके अलावा शो में अलि असगर और उपासना सिंह भी नजर आएंगी.

दोनों के प्रशंसक यही चाहेंगे कि सितारों के शोज कामयाब हों और दोनों पहले की तरह साथ नजर आएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें