scorecardresearch
 

श्वेता बसु प्रसाद और नसीरुद्दीन शाह की शॉट फिल्म 'इंटीरियर कैफे नाइट' रिलीज

नसीरुद्दीन शाह और श्वेता बसु प्रसाद की शॉर्ट फिल्म 'इंटीरियर कैफे नाइट' रिलीज. देखें वीडियो में एक अनोखी लव स्टोरी.

नसीरुद्दीन शाह नसीरुद्दीन शाह

क्या आपने नसीरुद्दीन शाह की शॉर्ट फिल्म 'इंटीरियर कैफे नाइट' देख ली. अगर नहीं, तो जरूर देखिए क्योंकि इस फिल्म में नजर आएंगी 'मकड़ी' की चाइल्ड एक्टर श्वेता बसु प्रसाद. आपको बता दें कि श्वेता 2014 में सेक्स रैकेट में भी फंसी थी.

इस शॉर्ट फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने भी एक्ट किया है. इस फिल्म से श्वेता की स्क्रीन पर वापसी हो रही है. श्वेता को 11 साल की उम्र में 'मकड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

बात करें श्वेता की इस लेटेस्ट शॉट फिल्म 'इंटीरियर कैफे नाइट' की तो जैसा कि इसके टाइटल से ही पता चलता है कि यह फिल्म एक कैफे की कहानी है. इस फिल्म को अधिराज बोस ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह को कैफे का मालिक दिखाया गया है. फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया कि कैसे नसीरुद्दीन के कैफे के बंद होने का समय होता है तो उन्हें एक टेबल पर शेर्नाज पटेल नजर आती हैं. इस 13 मिनट की फिल्म में श्वेता यंग शेर्नाज का किरदार निभा रही हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस कैफे में 30 साल पहले अलग हुए नसीरुद्दीन शाह और शेर्नाज पटेल का मिलन होता है या नहीं.

इस फिल्म में नवीन कस्तूरिया, नसीरुद्दीन शाह के यंग किरदार को अदा कर रहे हैं. नसीरुद्दीन शाह और श्वेता ने 2005 की फिल्म 'इकबाल' में भी साथ काम किया है. श्वेता इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं.

देखें शॉर्ट फिल्म 'इंटीरियर कैफे नाइट':

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें