scorecardresearch
 

जख्मी हो गए थे जॉन अब्राहम, असली चाकुओं से किया था ये सीन

जॉन अब्राहम फिल्म सत्यमेव जयते में मातम सीन की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. जानें पूरा किस्सा..

जॉन अब्राहम जॉन अब्राहम

15 अगस्त को रिलीज होने जा रही जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का सॉन्ग ताजदार-ए-हरम रिलीज हो गया है. गाने में काफी हिंसा देखने को मिलती है. जॉन को महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ लड़ते दिखाया गया है.

गाने को वाजिद ने गाया है. संगीत साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है. गाने के बोल दानिश साबरी ने लिखे हैं. गाने में जॉन अब्राहम स्टंट और एक्शन सीन्स करते दिख रहे हैं. देखें गाना..

'सत्यमेव जयते' पर विवाद, मुहर्रम सीन को लेकर दर्ज हुई शिकायत

जॉन ने नहीं किया बॉडी डबल का इस्तेमाल

इस गाने की शूटिंग को लेकर डायरेक्टर ने एक वाकया शेयर किया है. दरअसल, सॉन्ग शूट के दौरान जॉन अब्राहम ने खुद को चोट पहुंचा ली थी. गाने में मुहर्रम के मातम सीन्स के लिए एक्टर ने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था.

गाने की शूटिंग के वक्त घायल हुए थे जॉन

वडाला में 4 दिन तक चले इस गाने की शूटिंग पर मिलाप जावेरी ने कहा, ''हमने असली चाकू का इस्तेमाल किया है क्योंकि दर्शक नकली आसानी से पहचान जाते. चौथे टेक में जॉन को कई सारी चोटें लगीं. उन्होंने मेकअप लिया था इसलिए हमें पता नहीं चला कि सच में उनके खून निकल रहा है. शॉट खत्म होने के बाद वे मेडिकल हेल्प के लिए गए.''

सुष्मिता सेन के हिट सॉन्ग 'दिलबर' का रीमेक, दिखा नोरा फतेही का बेली डांस

फिल्म में जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में जॉन एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं. ट्रेलर में डायलॉग बेहद दमदार हैं. फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें