scorecardresearch
 

सीधी बात में काजोल ने 'बाजीगर' के इस गाने का खोला राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में काजोल एक ऐसी मां का किरदार निभा रही हैं जो हर वक्त अपने बच्चे के चारों तरफ रहना चाहती है.

X
काजोल काजोल

फिल्म हेलीकॉप्टर ईला की लीड एक्ट्रेस काजोल ने आज तक के खास कार्यक्रम सीधी बात में एंकर श्रेता सिंह से खास बातचीत की. काजोल ने बताया कि 1993 में आई शाहरुख खान स्टारर फिल्म बाजीगर का गाना "ये काली काली आंखें" उनके लिए नहीं लिखा गया था. मालूम हो कि काजोल की आंखे काली नहीं हैं बावजूद इसके यह गाना उन पर फिल्माया गया था और यह काफी हिट भी हुआ.

काजोल ने बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म के सभी गाने एक साथ लिख दिए गए थे. निर्देशक अब्बास-मस्तान को यह गाना इतना ज्यादा पसंद आया था कि उन्होंने बिना उनकी आंखों के रंग पर गौर किए यह तक तय कर डाला था कि गाने की शूटिंग कैसे और कहां होगी. इसके बाद गाना फिल्मा लिया गया और यह हिट हो गया. बता दें कि यह गाना अनु मलिक ने लिखा था और फिल्म बाजीगर बड़ी हिट साबित हुई थी.

अपने पति की पसंदीदा फिल्मों के बारे में पूछने पर काजोल ने बताया कि उन्हें अजय देवगन की फिल्म- सिंघम, गोलमाल और रेड काफी पसंद हैं. गोलमाल के बारे में काजोल ने कहा कि यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि थी क्योंकि गोलमाल में जो उन्होंने किया वह उनके वास्तविक स्वभाव से बिलकुल विपरीत है. अजय वास्तविक जीवन में काफी शांत हैं और उस किरदार को खुद में साधने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें