scorecardresearch
 

सारा अली खान को मिली दूसरी फिल्म, रणवीर संग करेंगी रोमांस

सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सारा को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है.

रोहित शेट्टी, सारा अली खान, करण जौहर रोहित शेट्टी, सारा अली खान, करण जौहर

सैफ अली खान की लाडली सारा इस साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सारा को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है. रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया है.

काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में सिंबा में सारा को कास्ट किए जाने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब मेकर्स ने इसे कंफर्म किया है. करण जौहर और रोहित शेट्टी ने सारा को सिंबा की लीडिंग लेडी के तौर पर साइन करने का ऐलान किया है.

All your speculations end here! Presenting to you the leading lady of #Simmba opposite @ranveersingh - #SaraAliKhan! Roaring to cinemas near you on 28th December, 2018. @karanjohar @apoorva1972 @itsrohitshetty @reliance.entertainment @rohitshettypicturez

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

करण-रोहित की सिंबा का फर्स्ट लुक जारी, वर्दी में दिखा रणवीर का टपोरी लुक

कुछ समय पहले सिंबा का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें रणवीर सिंह का कूल और टपोरी अंदाज देखकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ी थी. अब सारा के लीड एक्ट्रेस होने की खबर जानकर सभी को पर्दे पर इनकी जोड़ी देखनी की बेताबी है.

A stunning fresh face + the unlimited energy of a superstar + the craft of the 2 biggest filmmakers = BLOCKBUSTER already!💥 #Simmba @karanjohar @apoorva1972 @ranveersingh #SaraAliKhan @itsrohitshetty @reliance.entertainment @rohitshettypicturez

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

फिल्म में रणवीर सिंह एक बदमाश पुलिस अधिकारी के रोल में दिखेंगे, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा. सारा-रणवीर की जोड़ी एकदम फ्रेश होगी. इसी के साथ रोहित शेट्टी और करण जौहर के बीच पहला कॉलेबोरेशन देखने को मिलेगा. करण जौहर सिंबा को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह मूवी इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव, 1983 वर्ल्ड कप पर बन रही है फिल्म

बता दें, यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म 'टैंपर' की रीमेक होगी. रोहित शेट्टी ने 'टैंपर' फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. लेकिन फिल्ममेकर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि सिंबा की स्टोरी पूरी तरह से तेलुगु फिल्म की तरह नहीं होगी. सिर्फ 20 फीसदी ही उस फिल्म से लिया जाएगा. बाकी की फिल्म ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें