scorecardresearch
 

सारा-सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' के लिए बना 7 करोड़ रुपए का सेट?

सारा और सुशांत स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' के दूसरे शेड्यूल की तैयारी शुरू हो चुकी है. खबर है कि इसके लिए मुंबई में 7 करोड़ के महंगे सेट को डिजाइन किया जाएगा.

X
सुशांत सिंह, अभिषेक कपूर, सारा अली खान
सुशांत सिंह, अभिषेक कपूर, सारा अली खान

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में अपनी फिल्म 'केदारनाथ' का पहला शेड्यूल खत्म किया है. अब मेकर्स दूसरे शेड्यूल की तैयारी शुरू कर चुके हैं. खबर है कि इसके लिए मुंबई में 7 करोड़ के महंगे सेट को डिजाइन किया जाएगा.

बता दें, फिल्म के पहले शेड्यूल की ज्यादातर शूटिंग हिमालय की खूबसूरत वादियों में हुई है. लेकिन अब मेकर्स ने फैसला किया है कि सुरक्षा को देखते हुए आगे की शूटिंग मुंबई में की जाएगी. फिल्म सिटी में हुबहू केदारनाथ मंदिर और हिमालय का सेट तैयार किया गया है.

मेकर्स ने रियलिस्टिक अप्रोच देने के लिए सेट पर जमकर पैसे खर्च किए हैं. खबर है कि मुंबई की फिल्म सिटी में केदारनाथ मंदिर की खूबसूरत वादियों को दर्शाने के लिए 7 करोड़ की भारी भरकम रकम खर्च की गई है.

'केदारनाथ' के बाद कैंसर सरवाइवर बनेंगे सुशांत सिंह

सेट को देखकर एकबार आप भी चकित रह जाएंगे. ऐसा प्रतीत होगा कि कहीं आप सच में केदारनाथ घाटी में पहुंच गए हैं. फिल्म में बाढ़ के सीन भी फिल्माने के लिए सैकड़ो टेंकर पानी का इंतजाम किया जा चुका है. फिल्म के मुश्किल सीन्स को परफेक्ट दर्शाने के लिए सारा और सुशांत को ट्रेनिंग दी जा रही है. मेकर्स चाहते हैं कि बिना किसी नुकसान के फिल्म को निपटाया जाए.

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on

बता दें, सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. अक्टूबर में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें सारा अली खान के फर्स्ट लुक की सभी ने तारीफ की थी. सारा के फैंस उन्हें फिल्मी पर्दे पर देखने को बेकरार हैं.

खुद के करियर से 'खफा' सैफ को बेटी के डेब्यू की भी चिंता, कहा- सारा के लिए नर्वस हूं

एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म साल 2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ त्रासदी पर आधारित है. इसमें सारा-सुशांत की अनोखी लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें