scorecardresearch
 

बाजीराव मस्तानी के बाद संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली और प्रियंका चोपड़ा फिल्म बाजीराव मस्तानी के बाद साथ नजर आने वाले हैं. संजय ने फिल्म गंगूबाई के लिए प्रियंका को साइन किया है. संजय लीला भंसाली ने खुद इसकी जानकारी दी. 

संजय लीला भंसाली संग प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली संग प्रियंका चोपड़ा

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली और प्रियंका चोपड़ा फिल्म बाजीराव मस्तानी के बाद फिर साथ नजर आने वाले हैं. संजय ने फिल्म 'गंगूबाई' के लिए प्रियंका को साइन किया है. संजय लीला भंसाली ने खुद इसकी जानकारी दी. भंसाली ने कहा, "मुझे स्टोरी बेहद पसंद है. ये मेरे साथ लंबे समय से है और मैं फिल्म बनाने के लिए उत्सुक हूं. प्रियंका और मैं बातचीत कर रहे हैं."

कयास लगाए जा रहे थे कि संजय और प्रियंका एक फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं. प्रियंका ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इसके संकेत भी दिए थे कि वो संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म के लिए बातचीत कर रही हैं. अफवाहें यह भी थीं कि संजय लीला भंसाली प्रियंका चोपड़ा को अपनी आगामी फिल्म "इंशाअल्लाह" में सलमान के साथ कास्ट करने पर विचार कर रहे थे. लेकिन सलमान ने फिल्म में प्रियंका को कास्ट करने पर आपत्ति जताई. अब आलिया भट्ट को फिल्म में ले लिया गया.

हालांकि, अब यह साफ है कि संजय और प्रियंका गंगूबाई के लिए एक साथ आने के लिए तैयार हैं.

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वर्कफ्रंट की बात करें प्रियंका चोपड़ा मां आनंद शीला की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक भी जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. प्रियंका पहली बार सोनाली बोस साथ काम कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें