scorecardresearch
 

संजू से कम नहीं रहे रणबीर के अफेयर, बताया कितनी गर्लफ्रेंड रहीं

संजू के ट्रेलर लॉन्‍च में रणबीर से भी पूछ लिया गया कि उनकी कितनी गर्लफ्रेंड रहीं. उनका जवाब मजेदार था.

ट्रेलर में संजू के रोल में रणबीर. ट्रेलर में संजू के रोल में रणबीर.

संजय दत्‍त की बायोपिक संजू का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. संजय का रोल निभा रहे रणबीर कपूर ट्रेलर में बता रहे हैं कि संजू के कितनी महिलाओं से संबंध रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि वे करीब 350 म‍हि‍लाओं के सा‍थ सो चुके हैं. ट्रेलर लॉन्‍च में रणबीर से भी पूछ लिया गया कि उनकी कितनी गर्लफ्रेंड रहीं. उनका जवाब मजेदार था.

रणबीर ने कहा, 'मेरी 10 से कम गर्लफ्रेंड रही हैं. मुझे प्‍यार करना पसंद है, लेकिन मैं रोमांटिक हूं, ठरकी नहीं.' बता दें कि इस समय रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें चल रही हैं. दोनों फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में नजर आएंगे. अफेयर के सवाल पर रणबीर ने कहा, ये काफी नया है.

संजू Trailer: संजय दत्त बोले- मैं बेवड़ा हूं, ड्रग एड‍िक्ट हूं मगर आतंकी नहीं

संजू के ट्रेलर में संजय का नाम तमाम एक्ट्रेसेज से जोड़ा गया. ट्रेलर में उनकी निजी जिंदगी को लेकर तमाम चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं. जबकि अनुष्‍का को एक काल्‍पनिक पात्र के रूप में द‍िखाया गया है.

'कलंक' में ऐसी नजर आएंगी माधुरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बता दें कि जब सारी दुनिया संजय दत्त के खिलाफ थी तब भी संजय के पिता उनके साथ एक ढाल बनकर खड़े हुए थे. संजय की उनके पिता सुनील दत्त के साथ कैसी ट्यूनिंग थी और उनके पिता किस तरह यह मानते थे कि उनके बेटे को हमेशा सुधारा जा सकता है. यह ट्रेलर में दिखाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें