scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 होगा लॉकडाउन स्पेशल, कंटेस्टेंट्स को मिलेगी फोन ले जाने की छूट!

काफी ज्यादा चांस हैं कि बिग बॉस के 14वें सीजन की टैगलाइन- बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन हो. पिछले सीजन में कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बातचीत करने की परमिशन नहीं थी. लेकिन इस बार शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

सलमान खान सलमान खान

सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 के फॉर्मेट और थीम को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी है. कोरोना वायरस की वजह से बिग बॉस के फॉर्मेट में भी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस बीच खबरें हैं कि बिग बॉस 14 में लॉकडाउन कनेक्शन भी देखने को मिल सकता है.

बदल जाएंगे बिग बॉस के पुराने नियम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीजन 14 में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. सबसे पहले तो शो के फॉर्मेट में बड़ा चेंज देखने को मिलेगा. इसका लॉकडाउन के साथ भी कनेक्शन हो सकता है. मेकर्स ऐसा फॉर्मेट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं जो कि देशभर में कोविड 19 की वजह से लगे लॉकडाउन की स्थिति से प्रेरित हो. बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में लॉकडाउन सबसे बड़ा हाईलाइट होगा. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग रूल का भी अहम रोल होगा.

कोरोना के बीच 'खुशियों वाला जोन', इन दिन आएंगे तारक मेहता के नए एपिसोड

काफी ज्यादा चांस हैं कि बिग बॉस के 14वें सीजन की टैगलाइन- बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन हो. कोरोना की वजह से मेकर्स को नए रूल भी तय करने होंगे. पिछले सीजन में कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बातचीत करने की परमिशन नहीं थी. लेकिन इस बार शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

बालवीर फेम एक्ट्रेस अनुष्का सेन का शानदार रिजल्ट, 12वीं में स्कोर किए 89.4%

कहा जा रहा है कि कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस के अंदर अपने मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति होगी. वे बाहरी दुनिया से भी बातचीत कर सकेंगे. कंटेस्टेंट्स को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी दिए जाएंगे, ताकि वे vlogs और वीडियो मैसेज अपने परिजनों को भेज सकें. खैर, अगर ये खबर सही साबित हुई तो ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार देखने को मिलेगा. खबरें हैं कि इस साल बिग बॉस 14 देर से शुरू होगा. सूत्र के अनुसार, बिग बॉस 14 अक्टूबर के आखिर में शुरू हो सकता है. शो में आने से पहले सभी 16 कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें