scorecardresearch
 

आमिर की फिल्म 'दंगल' देख सलमान ने किया ये कमेंट

आमिर खान की 'दंगल' रिलीज हो गई है. सलमान खान ने फि‍ल्म देखकर जानें क्या कह डाला है...

आमिर खान और सलमान खान आमिर खान और सलमान खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'दंगल' शुक्रवार को रिलीज हो गई है और फिल्म को खूब तारीफ भी मिल रही है. आमिर के खास दोस्त सलमान खान ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है और 'दंगल' को अपनी फिल्म 'सुल्तान' से बेहतर फिल्म बताया है.

सलमान ने कहा, 'पहले मैंने फिल्म देखे बिना ही ट्वीट कर दिया था लेकिन अब देख कर कह रहा हूं, अब तक मैंने जितनी भी फिल्में देखी हैं 'दंगल' उन सब फिल्मों से अच्छी है. सलमान ने यह भी कहा कि आमिर सोचते हैं 'लगान' उनकी सबसे अच्छी फिल्म है पर मुझे लगता है इस फिल्म ने 'लगान' को बीट कर दिया है.

सलमान ने आगे इस फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, 'छोटी और बड़ी दोनों लड़कियां, आमिर, स्क्रीनप्ले, डायलॉग्स, उनके कजन, आर्ट, बैकग्राउंड, फिल्म का पूरा प्लॉट, इमोशन, रेसलिंग, मुझे लगता है ये कंप्लीट फिल्म है.' सलमान ने बोला कि कहानी असाधारण है. ये सच्ची कहानी है. गीता, बबीता, आमिर सब शानदार थे. मुझे लगता है ये फिल्म देश की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से होगी.

आपको बता दें सलमान ने पहले ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ की थी और कहा था, 'पर्सनली मैं आपको प्यार करता हूं आमिर, लेकिन पेशेवर तौर पर मैं आपसे नफरत करता हूं.'

सलमान को आमिर की फिल्म की तारीफ करते देख लग रहा है कि दोनों के बीच मनमुटाव दूर हो गया है. आमिर की फिल्म 'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. आपको बता दें कि सलमान की 'सुल्तान' ने तो बॉक्स ऑफिस पर करीब 500 करोड़ का कारोबार किया था अब देखना होगा 'दंगल' कितनी कमाई कर पाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें