scorecardresearch
 

DaBangg TOUR में जमकर थिरके सलमान खान, देखें VIDEO

रविवार को सलमान खान का DABANGG TOUR शुरू हो गया है. टूर की शुरुआत हॉन्ग कॉन्ग से हुई है. टूर के पहले दिन सलमान अपने फिल्मों के गाने पर जमकर थिरके.

X
सलमान खान सलमान खान

रविवार को सलमान खान का DABANGG TOUR शुरू हो गया है. टूर की शुरुआत हॉन्ग कॉन्ग से हुई है.

टूर के पहले दिन सलमान अपने फिल्मों के गाने पर जमकर थिरके. सलमान ने 'दबंग' के गाने 'मुन्नी बदनाम हुई', 'सुल्तान' के गाने 'बेबी को बेस पसंद है', 'पार्टनर' के गाने 'मारिया-मारिया', 'बॉडीगार्ड' और 'प्रेम रतन धन पायो' फिल्मों के गानों पर डांस किया. सलमान के परफॉर्मेंस को लोगों ने बेहद पसंद किया. कॉन्सर्ट में भारी मात्रा में लोग आए थे.

कहना गलत न होगा कि सलमान को लोग भारत में ही नहीं विदेशों में भी पसंद करते हैं. शनिवार को सलमान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो डांस प्रैक्टिस कर रह थे.

DABANGG TOUR में अक्षय का सरप्राइज, हॉन्ग कॉन्ग में दिया LIVE PERFORMANCE

इस कॉन्सर्ट की खास बात यह रही कि अक्षय कुमार भी सरप्राइज एलिमेंट के तौर पर पहुंचे थे. अक्षय रविवार सुबह हॉन्ग कॉन्ग पहुंचे. वो सीधे रिहर्सल हॉल पहुंचे और डांस प्रैक्टिस शुरू कर दी. अक्षय ने इवेंट में बाइक से इंट्री लेकर सबको अपना दीवाना बना दिया.

‘DABANGG TOUR’ के लिए सलमान कर रहे हैं नच की प्रैक्टिस, देखें VIDEO

बता दें सलमान के साथ इस कॉन्सर्ट में बिपाशा बासु, एली अवराम, डेजी शाह और मनीष पॉल भी हैं. यह कॉन्सर्ट हॉन्ग कॉन्ग के बाद ऑकलैंड, मेलबर्न और सिडनी में भी आयोजित होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें