scorecardresearch
 

600 किलोमीटर साइकिल चलाकर सलमान खान से मिलने पहुंचा 52 साल का ये फैन

तस्वीरों में भूपेन हाथ में एक प्रिंटआउट पकड़े नजर आ रहे हैं जिस पर लिखा है कि 52 वर्षीय भूपेन का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है. उन्होंने एक घंटे में 48 किलोमीटर तक साइकिल चलाई थी.

सलमान खान सलमान खान

कहते हैं कि एक सुपरस्टार को सही मायने में सुपरस्टार बनाते हैं उसके फैन्स. वो फैन्स जो कभी सेलेब्स के लिए सिरदर्द बन जाते हैं तो कभी उनके चेहरे की मुस्कान. बॉलीवुड सुपरस्टार्स के फैन्स भी उनके लिए जो ना कर दें वो कम है. एक्टर्स के फैन्स से जुड़ी खबरें अक्सर आती रहती हैं और फिलहाल चर्चा में हैं सुपरस्टार सलमान खान के फैन भूपेन लिक्सन. भूपेन सलमान खान से मिलने के लिए 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर उनके पास पहुंचे.

समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट करके बताया, "तिनसुखिया के साइक्लिस्ट भूपेन लिक्सन 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर कल गुवाहाटी पहुंचे." भूपेन ने बताया कि उन्होंने 8 फरवरी को जागुन तिनसुखिया से साइकिल चलाना शुरू किया था ताकि वह सलमान खान से मिल सकें. बता दें कि सलमान खान फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को अटेंड करने के लिए गुवाहाटी जाने वाले थे.

तस्वीरों में भूपेन हाथ में एक प्रिंटआउट पकड़े नजर आ रहे हैं जिस पर लिखा है कि 52 वर्षीय भूपेन का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है. उन्होंने एक घंटे में 48 किलोमीटर तक साइकिल चलाई थी. ये दूरी जागुन से पवाई तक की है. कमाल की बात ये है कि इस पूरे सफर के दौरान उन्होंने एक बार भी हैंडल को हाथ नहीं लगाया था. जब अक्षय के फैन ने किया 900 किलोमीटर का सफर

हालांकि ये साफ नहीं है कि भूपेन सलमान खान से मिल पाए या नहीं. सलमान खान के इस फैन की ही तरह पिछले दिनों अक्षय कुमार का एक फैन काफी चर्चा में रहा था. खिलाड़ी कुमार के इस फैन ने 18 दिनों में 900 किलोमीटर का सफर तय किया था ताकि वह अपने स्टार से मिल सके. अक्षय कुमार न सिर्फ अपने फैन से बहुत शालीनता से मिले थे बल्कि उसके साथ फोटो भी खिंचवाई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें