scorecardresearch
 

इस खास मौके पर साथ दिखेंगे सलमान और शाहरुख

खबर है कि शाहरुख और सलमान, जीरो फिल्म से पहले टीवी शो 10 का दम में फिर से एक बार साथ नजर आएंगे.

सलमान और शाहरुख सलमान और शाहरुख

लंबे समय से चल रहे आपसी मनमुटाव के बाद पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड के दो सबसे बड़े कलाकार शाहरुख खान और सलमान खान के बीच दूरियां कम होती हुई नजर आ रही हैं. शाहरुख साल 2015 में सलमान के शो बिग बॉस में शरीक हुए थे. इसके अलावा पिछले साल के बिग बॉस में भी शाहरुख मेहमान के तौर पर नजर आए थे. खबर है कि दोनों सलमान के शो 10 का दम में फिर से एक बार साथ नजर आएंगे.

ताजा सूत्रों के मुताबिक सलमान खान के शो 10 का दम में कई सारे सितारे शरीक होंगे. इनमें से बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान का नाम भी शामिल है. खबर है कि शाहरुख शो के फिनाले में शिरकत करेंगे.

स्कूल में सलमान को हुआ था पहला प्यार, इस कारण हुए अलग

ये पहला मौका नहीं है जब दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए हों. शाहरुख अपनी फिल्म दिलवाले और रहीस के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस जा चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने पिछले साल सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में एक केमियो रोल प्ले किया था. दोनों इस साल दिसंबर में रिलीज हो रही फिल्म जीरो में भी साथ नजर आएंगे.

जब शाहरुख खान ने अनंत अंबानी से पूछा गर्लफ्रेंड का नाम, मिला ये जवाब

खबर है कि सलमान खान शाहरुख की फिल्म जीरो के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगे. जब भी ये दोनों सितारे साथ होते हैं सारा महौल उत्साह से भर जाता है. दोनों को साथ देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहने वाले फैंस उन्हें दिसंबर से पहले 10 का दम के फिनाले में देख सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें