scorecardresearch
 

ये क्या कमेंट कर दिया फराह खान ने चंकी पांडे की बेटी की पोस्ट पर!

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी बेटी अनन्या पांडे की एक तस्वीर, फराह खान के कमेंट के बाद फोटो हो रही है वायरल

Farah Khan Farah Khan

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की चर्चा जोरो पर है.  सुहाना खान से लेकर सारा अली खान और जाह्नवी कपूर तक आए दिन इन स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब चर्चा है चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की. इन दिनों उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियां बटोर रही है. इसकी वजह हैं फराह खान.

फराह खान को उनके बड़बोलेपन और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाना जाता है. कई बार वह ऐसा कुछ कह जाती हैं, जो बेशक मजाक होता है, लेकिन अगर सीरियसली लिया जाए, तो उसके कई मतलब निकलते हैं. हाल ही में जब चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने अनन्या की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, तो उस पर फराह ने ऐसा कमेंट किया, जिसे लेकर कई तरह के मतलब निकाले जा रहे हैं.

 

 

❤️

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

 

 

फराह ने लिखा कि अनन्या को अपना डीएनए टेस्ट करा लेना चाहिए. वह इतनी सुंदर हैं कि चंकी पांडे की बेटी बिलकुल नहीं लगती. अब देखना ये होगा कि अनन्या के पापा चंकी पांडे फराह के इस कमेंट को किस अंदाज में लेते हैं.

वैसे सुनने में आया है कि अनन्या को मेंटर के रूप में सलमान खान का साथ मिल गया है. सलमान खान जिसके भी मेंटर बने हैं, फिर उसे किसी गॉडफादर की जरूरत नहीं पड़ी. इस लिहाज से देखें, तो अनन्या का फ्यूचर भी ब्राइट नजर आ रहा है. खबरें तो यह भी हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं. इसके लिए उनकी ट्रेनिंग भी शुरू हो गई है. देखते हैं सलमान अनन्या को किस फिल्म में लॉन्च करते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें