scorecardresearch
 

ऋषि कपूर ने पाकिस्तान को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, हुए ट्रोल

ऋषि कपूर आजकल फिल्मों में भले ही ज्यादा एक्टिव न हों लेकिन ट्विटर पर वो बहुत एक्टिव रहते हैं. ऋषि अलग-अलग इवेंट्स पर ट्वीट्स करते रहते हैं और ट्रोल भी हो जाते हैं. एक बार फिर उनके साथ ऐसा हुआ है.

ऋषि कपूर ऋषि कपूर

ऋषि कपूर आजकल फिल्मों में भले ही ज्यादा एक्टिव न हों लेकिन ट्विटर पर वो बहुत एक्टिव रहते हैं. ऋषि अलग-अलग इवेंट्स पर ट्वीट्स करते रहते हैं और ट्रोल भी हो जाते हैं.

13 अगस्त को ऋषि कपूर ने पाकिस्तान को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और इसके तुरंत बाद लोगों के रिएक्शन्स आने लगे.

कुछ ने बताया कि पाकिस्तान को स्वतंत्रता 14 अगस्त को मिली थी, ना कि 13 अगस्त को. कुछ लोगों ने इस बात की बहस की कि पाकिस्तान आजाद नहीं हुआ था बल्कि उसकी स्थापना हुई थी. हालांकि कुछ लोगों ने ऋषि कपूर को इस ट्वीट के लिए धन्यवाद भी कहा.

ऐसा पहली बार नहीं है कि ऋषि कपूर ने पाकिस्तान के लिए कोई ट्वीट किया है. इसके पहले जून में जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में गई थी तो ऋषि कपूर ने यह ट्वीट किया था.

उसके बाद जुलाई में जब महिला क्रिकेट टीम लॉर्ड्स में खेलने वाली थी, तो ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा था- जैसे सौरव गांगुली ने 2002 में लॉर्ड्स के मैदान में अपनी जर्सी लहराई थी, वैसा ही कुछ मैं इस बार भी देखना चाहता हूं. उनके इस ट्वीट पर भी लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें