scorecardresearch
 

प्रियंका और दीपिका की राह पर हॉलीवुड चलीं रिचा चड्ढा

रिचा चड्ढा ने 'सरबजीत' में मामूली रोल कर सबका दिल जीता लिया था और अब वे अपनी पहली क्रॉस-ओवर इंटरनेशनल अमेरिकन वेब सीरीज करने के लिए तैयार है. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब रि भी जल्द हॉलीवुड में अपनी अदाकारी से देखते हैं क्या कमाल करती हैं.

X
रिचा चड्ढा
रिचा चड्ढा

हॉलीवुड सिर्फ हॉलीवुड के स्टार्स को लेकर ही चर्चा में नहीं रहता है बल्कि बॉलीवुड के कई सितारों ने भी हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई है. हालांकि उनमें से कुछ बॉलीवुड स्टार्स को इसमें सफलता मिली और कुछ को नहीं. प्रियंका चोपड़ा तो हॉलीवुड में टीवी शोज और फिल्में कर ही रही हैं. दीपिका पादुकोण ने भी हॉलीवुड में एक्टर विन डीजल के साथ पहली फिल्म 'xxx: द जेंडर केज' से ही अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा ली थी.

डेमी मूर के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी रिचा चड्ढा

इसी लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब 'फुकरे' फेम एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी हॉलीवुड की राह पकड़ ली है. अब वो भी हॉलीवुड की फिल्में करेंगी. एक्ट्रेस रिचा ने बॉलीवुड में हमेशा गंभीर विषयों पर आधारित फिल्में कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

'फुकरे रिटर्न्स' की रिलीज डेट तय, इतना करना है इंतजार

रिचा ने एक पीरियड ड्रामा अमेरिकन सीरीज साइन की है, जो 8 एपिसोड की होगी. शिकागो में 70 के दशक में रंगभेद से जुड़ी परेशानियों को दर्शाती इस सीरीज की कहानी भी गंभीर मुद्दे पर आधारित है, जिसके किरदार को लेकर रिचा बेहद खुश हैं. इससे पहले भी रिचा ने 'सरबजीत' और 'मसान' जैसी गंभीर विषयों पर बनी फिल्मों में काम किया है.

हालांकि अभी इस अमिरेकिन सीरीज का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन खबर है कि रिचा को इसके लिए एक महीना लॉस एंजेलिस में रहना होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि रिचा का यह कदम हॉलीवुड में उनके करियर को कितना आगे तक लेकर जाता है या फिर उन्हें भी बाकी हीरोइनों की तरह बॉलीवुड में रहकर अपने करियर की नई शुरुआत करनी पड़ती है. रिचा जल्द ही फिल्म 'फुकरे 2' में भी नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें