scorecardresearch
 

रवीना ने कादर खान को किया याद, 'कॉमेडी देख हैरान रह जाती थी'

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार कादर खान को याद करते हुए रवीना टंडन ने कहा कि वह उनकी कॉमिक पर हैरान रह जाती थीं.

रवीना टंडन और कादर खान रवीना टंडन और कादर खान

दिवंगत दिग्गज अभिनेता कादर खान के साथ 'दुल्हे राजा', 'आतिश' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि वह हमेशा उनकी कॉमिक टाइमिंग पर हैरान रह जाती थीं. उन्होंने कहा, "मैं हमेशा पर्दे और टेक के बीच उनके टैलेंट पर उनकी कॉमिक टाइमिंग को देख हैरान रह जाती थी. वह एक जानकार और एक एंटरटेनिंग इंसान थे, जो मनोरंजन जगत में बहुत कम ही देखने को मिलता है."

कनाडा के टोरंटो स्थित एक अस्पताल में लंबे समय से बीमारी का इलाज करा रहे कादर खान का मंगलवार को निधन हो गया. रवीना ने कहा कि कादर खान इतने बीमार होंगे, उन्हें इसका अंदेशा ही नहीं था. उन्होंने कहा, "एक दुख भरी खबर के साथ सुबह उठना मेरे लिए वास्तव में बेहद निराशाजनक था. कादर खान जैसी प्रतिभा बहुत कम है और उन्होंने जो भी किरदार निभाया, उसमें एक अलग चार्म जोड़ दिया.

View this post on Instagram

#pink💖💖 my new #red ❤️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

उन्होंने कहा, "एक समय पर किसी को बेहद आसानी से एक हास्यकलाकार और एक विलेन के किरादर निभाते देखना बहुत ही दुर्लभ है." 81 वर्षीय अभिनेता के निधन पर शोक प्रकट करते हुए रवीना ने कादर खान के साथ अपनी यादों को फिर से ताजा किया. उन्होंने कहा, "मुझे उस वक्त की कई प्रसिद्ध फिल्मों में उनके साथ करीब से काम करने का मौका मिला और आज मैं उन सभी यादों को संजो रही हूं, क्योंकि वो हमेशा मेरे साथ रहेंगी."

View this post on Instagram

#throwback #lastweekselfies ♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना ने कहा, "मुझे उनके साथ 'जीना इसी का नाम है' कार्यक्रम का हिस्सा बनना भी याद है और मुझे अभी भी कार्यक्रम में उनके सिखाए जिंदगी के सभी पाठ याद हैं. मुझे आशा है कि परिवार इस दुख भरे क्षण से बाहर आएगा और मजबूती से बाहर आएगा. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं और उनकी आत्मा को शांति मिले."

View this post on Instagram

#mybabyandi 😘♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें