scorecardresearch
 

रवीना टंडन के आने से हुई परेशानी तो वकील ने दर्ज करा दी FIR

रवीना टंडन पर सड़क यातायात में बाधा पैदा करने के कारण FIR दर्ज हुई है. एक वकील ने शिकायत दर्ज कराई है.

रवीना टंडन (फाइल फोटो) रवीना टंडन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. उन पर एक होटल के प्रोग्राम में व्यस्त सड़क पर जाम लगाने का आरोप लगाया गया है.

काजी मोहम्मदपुर थाने में कांड संख्या 475/18 के तहत मामला दर्ज हुआ है. कोर्ट के आदेश के बाद कार्रवाई की गई है. वकील सुधीर ओझा ने केस दर्ज कराया था. दरअसल, हाल ही में रवीना टंडन एक होटल का उद्घाटन करने के लिए बिहार गई थीं लेकिन बिहार जाना उन पर भारी पड़ गया. जब वो बिहार गई थीं तो उस समय काफी जाम लग गया था, जिसके चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है.

बता दें कि अपनी शिकायत में सुधीर ओझा ने आरोप लगाया कि रवीना के इस प्रोग्राम की वजह से लोग काफी देर तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे. उन्होंने अदालत से रवीना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का पुलिस को निर्देश देने का अनुरोध किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार रवीना फिल्म मातृ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. हाल में वे बहुत सी स्क्र‍िप्ट पढ़ रही हैं. उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. जल्द ही वो एक वेब सीरीज में भी नजर  आएंगी. इसे उन्होंने खुद लिखा है. इंडिया टुडे से एक बातचीत में उन्होंने बताया ता कि घर में इस वक्त उनकी भूमिका मल्टी टास्‍िकंग वुमन की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें