scorecardresearch
 

KGF 2 में बॉलीवुड स्टार्स, संजय दत्त के बाद रवीना टंडन को लेने की तैयारी

मूवी लवर्स को KGF 2 का इंतजार है. यश ने फिल्म में रॉकी का रोल प्ले किया है. इस मूवी के बाद से एक्टर को कन्नड़ सिनेमा का बड़ा स्टार माना जा रहा है.

रवीना टंडन (इंस्टाग्राम) रवीना टंडन (इंस्टाग्राम)

2018 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म KGF ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई. यश की फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी अच्छी कमाई की. पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स KGF चैप्टर 2 में बॉलीवुड के नामी कलाकारों को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. पिछले दिनों खबर आई कि संजय दत्त को सेकंड पार्ट में अहम रोल के लिए अप्रोच किया गया है. संजू बाबा के बाद अब KGF के लिए रवीना टंडन को कास्ट किए जाने की खबर है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक KGF 2 में रवीना को अहम रोल के लिए अप्रोच किया गया है. अगर ये खबर सच साबित हुई तो ये कन्नड़ सिनेमा में एक्ट्रेस का कमबैक होगा. सैंडलवुड में ''उपेंद्र'' रवीना टंडन की पहली फिल्म थी. इसमें उनके अपोजिट एक्टर उपेंद्र थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त ने KGF 2 का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है. लेकिन अभी तक इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

#allaboutlastnight #IWES #InternationalWomensWmpowermentSummitand Awards . Outfit- @warp_n_weft Jewellery- @shriparamanijewels makeup- @vlccin @vlccdelhi_ncr styled by- @surinakakkar

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

#allabouttonight❤️ #Umang #makeuphair- @shurabhavinofficial jewellry- @curiocottagejewelry

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

बता दें, केजीएफ के पहले पार्ट ने ग्लोबल मार्केट में भी अच्छा कलेक्शन किया है. मूवी को कन्नड़ के अलावा हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी KGF की बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की जीरो से टक्कर थी. इस भिड़ंत में यश की फिल्म ने किंग खान को काफी नुकसान पहुंचाया था. फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 45 करोड़ के करीब कमाई की थी.

Handsome hunk😍 @thenameisyash Follow @yash_fans_page_official_1 . . #theyashofficial #Ramcharan #alluarjun #kgf50days #kgf #yash #akhilakkineni #maheshbabu #kichasudeep #rajnikanth #prabhas #srimurali #kannada #kannadadubsmash #sandalwood #bollywood #ranveersingh #tollywood #indiancinema #blockbuster #mass #movie #nimmarp #nimmayashofficial #radhikapandit #yashoninsta #yashfanstamilnaadu #yashomarga #successparty

A post shared by yash_fans_page_official_1 (@yash_fans_page_official_1) on

Follow @yash_fans_page_official_1 Follow @yash_fans_page_official_1 #kgf #kgf50days #yash #yashfans #rockingstaryash #yashoninsta #yashomarga #yashfanstamilnaadu #fightscene #alluarjun #sudeep #kicchasudeep #radhikapandith #sanjaydutt #bollywood #sandalwood #tollywood #kichcha #insta #ranveersingh #yashboss #fashionnova

A post shared by yash_fans_page_official_1 (@yash_fans_page_official_1) on

मूवी लवर्स को दूसरे पार्ट के रिलीज का इंतजार है. KGF को कन्नड़ सिनेमा के इतिहास की बड़ी फिल्म माना जा रहा है. क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था. यश की अदाकारी की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने KGF में रॉकी का रोल प्ले किया है. इस मूवी के बाद से यश को साउथ इंडियन सिनेमा का बड़ा स्टार माना जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें