scorecardresearch
 

शादी के बाद 1 दिसंबर को यहां होगी दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन पार्टी

करीबी सूत्र के हवाले से एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में दीपिका रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी और वेन्यू का खुलासा किया है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड के फेवरेट कपल में शुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नवंबर में शादी करने जा रहे हैं. ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. अब नई खबर यह है कि शादी के बाद ये कपल मुंबई में अपने करीबियों को एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी देगा. 

करीबी सूत्र के हवाले से एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में कहा है, "शादी को लेकर रणवीर और दीपिका काफी खुश हैं. दोनों ने इटली में शादी का फैसला किया है. शादी समारोह को बेहद निजी रखा गया है. मेहमानों की लिस्ट में परिजनों के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे."

रिपोर्ट के मुताबिक, "इटली से लौटने के बाद रणवीर और दीपिका 1 दिसंबर को इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में शानदार पार्टी देंगे. ग्रैंड हयात में पार्टी होगी, जिसमें समूचा बॉलीवुड शामिल होगा." हालांकि दीपिका और रणवीर कहां शादी करेंगे अभी तक आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है.

बता दें कि इस जोड़े की शादी को लेकर पिछले कई महीनों से अलग अलग कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन रविवार को कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शादी की डेट्स साझा की. इसके मुताबिक शादी की रस्में 14 और 15 नवंबर के बीच पूरी होंगी.

शादी का कार्ड हिंदी में

मजेदार बात यह है कि दोनों ने सोशल मीडिया पर जो शादी का कार्ड जारी किया वह इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी में भी था. हिंदी में कार्ड छपवाने पर सितारों की तारीफ हो रही है. हालांकि कुछ लोगों ने हिंदी की वर्तनी में गलतियों की वजह से निशाना भी साधा.

बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका के बीच अफेयर की शुरुआत 2013 में गोलियों की रासलीला रामलीला के सेट से शुरू हुई थी. दोनों की ऑफ़ और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री मजेदार है. निर्माताओं ने दोनों के बीच की केमिस्ट्री को अपनी फिल्मों में भी खूब भुनाया. 2018 की शुरुआत से ही दोनों के शादी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई. सवाल भी पूछे गए, लेकिन यह जोड़ा सवाल के जवाब को टालता रहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें