scorecardresearch
 

#MeToo इफेक्ट: दीपिका के फाउंडेशन से हुई इस बोर्ड मेंबर की छुट्टी!

#MeToo का असर जोर शोर से देखने को मिल रहा है. टैलेंट मैनेजर अनिर्बान दास ब्लाह पर 4 महिलाओं ने लगाए संगीन आरोप.

X
 दीपिका पादुकोण (इंस्टाग्राम) दीपिका पादुकोण (इंस्टाग्राम)

#MeToo कैंपेन के जोर पकड़ने के बाद इसका असर भी दिखने लगा है. नाना पाटेकर, साजिद खान, विकास बहल, वरुण ग्रोवर को कई प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया गया है. टैलेंट मैनेजर अनिर्बान दास ब्लाह पर भी #MeToo की गाज गिरी है.

टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwan एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिर्बान दास पर भी सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है. जिसके बाद Kwan की तरफ से बयान जारी कर बताया गया कि अनिर्बान को उनके पद से हटा दिया गया है. लेकिन उनकी मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई है.

अनिर्बान, दीपिका पादुकोण के मेंटल हेल्थ फाउंडेशन ''लिव, लव, लाफ'' के बोर्ड मेंबर्स में शामिल हैं. चर्चा है कि अनिर्बान को दीपिका के इस फाउंडेशन से भी बाहर का रास्ता दिखाने की योजना है. यकीनन ही ये अनिर्बान के लिए दूसरा झटका होगा.

इस बीच खबर है कि गिरफ्तारी के डर से अनिर्बान देश छोड़कर चले गए हैं और कहीं जाकर छिपे हुए हैं. सोशल मीडिया पर अटकलें हैं कि वे बर्लिन चले गए हैं.

मालूम हो कि अनिर्बान बॉलीवुड में टॉप के टैलेंट मैनेजर की लिस्ट में शुमार हैं. उनके क्लाइंट की लिस्ट में रणबीर कपूर शामिल रहे हैं. उन पर 4 स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. इनमें से एक का आरोप है कि अनिर्बान ने अपने बेडरूम का नंबर देते हुए कहा था कि कास्टिंग पब्लिक प्लेस में नहीं बल्कि बेडरूम में होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें