scorecardresearch
 

ऑटो एक्सपो में पहुंचे रणबीर-कटरीना ने इस अंदाज में किया एक दूसरे को नजरअंदाज

एक्स लवर्स रणबीर कपूर और कटरीना कैफ हाल ही में ग्रेटर नोएडा में आयोजित हो रहे 'ऑटो एक्सपो' में पहुंचे थे. लेकिन यह जानकारी होने के बावजूद वे एक दूसरे से नहीं मिले.

X
रणबीर कपूर और कटरीना कैफ रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और कटरीना पहली बार ए‍क ही इवेंट में नजर आए, लेकिन साथ नहीं. इस वाक्ये पर इस कपल का हिट गाना 'मिलके भी हम ना मिले तुमसे ना जाने क्यों....मीलों के है फासले तुमसे ना जाने क्यों....' बिलकुल फिट बैठता है. ग्रेटर नोएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो में पहुंचे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने एक दूसरे को नजरअंदाज किया. या फिर यूं कहें कि इस आयोजन के तरीके ने ही उनमें दूरी बनाए रखने में मदद की.

ऑटो एक्सपो में कटरीना 'जैगुआर XE' के लॉन्च के लिए आई थीं. वहीं रणबीर कपूर 'हीरो मोटर्स' की नई बाइक को लॉन्च करते दिखे. लेकिन ऑटो एक्सपो के वेन्यू के चलते कटरीना और रणबीर का सामना होना मुमकिन नहीं था इसलिए दोनों में दूरी बनी रही.

इन दोनों स्टार्स के इस हालिया इवेंट के बारे में छपी कुछ खबरों के सूत्रों के मुताबिक, रणबीर ने ऑटो एक्सपो में कटरीना के आने से पहले शिरकत की और कटरीना भी रणबीर का सामना न करने की मंशा के चलते इस इवेंट में रणबीर के जाने के बाद पहुंची. रणबीर इस इवेंट में करीब एक घंटे तक मौजूद रहे लेकिन कटरीना से उनका सामना नहीं हुआ. अब इसे महज ए‍क इत्तेफाक कहा जाए या एक दूसरे को नजरअंदाज करने का अंदाज, इस बारे तो कैफ और कपूर ही बेहतर बता सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें