scorecardresearch
 

अब इस वेब सीरीज में दिखेंगी राधिका आप्टे, ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला

सैक्रेड गेम्स के बाद राधिका आप्टे अब एक और वेब सीरीज में नजर आएंगी. ये क्राइम हॉरर होगी, जो नेटफ्ल‍िक्ट पर रिलीज की जाएगी.

X
राधिका आप्टे राधिका आप्टे

सैक्रेड गेम्स के बाद राधिका आप्टे अब एक और वेब सीरीज में नजर आएंगी. ये क्राइम हॉरर होगी, जो नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज की जाएगी. इस सीरीज का नाम है 'घोल'. फिल्म के पोस्टर के बाद अब इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया है.   

हाल ही में वेब फिल्म 'लस्ट स्टोरी' और सैक्रेड गेम्स में नजर आईं राधि‍का इस सीरीज में अहम किरदार में हैं. उनके साथ मानव कौल भी नजर आएंगे. खबरों की मानें तो राधिका की यह फिल्म एक क्राइम हॉरर फिल्म होगी. 

इसकी कहानी पैट्रिक ग्राहम ने लिखी और निर्देशित की है. फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फैंटम फिल्म्स, इवानहो और ब्लूमहाउस के साथ पार्टनरश‍िप में किया गया है. यह वेब सीरीज डिजिटल प्लटेफॉर्म नेटफिलिक्स पर 24 अगस्त को रिलीज होगी.

Sacred Games में राजीव गांधी की बेइज्‍जती से भड़का नेता, नवाज के खिलाफ शिकायत

'घोल' के ट्रेलर में राधिका अपने अब्बू को पकड़वाने में पुलिस की मदद करती हैं. मानव कौल एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं. नेटफ्ल‍िक्स के साथ राधिका आप्टे की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले वह  'लस्ट स्टोरी' और सैफ अली खान की फिल्म सैक्रेड गेम्स' में नजर आ चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें