scorecardresearch
 

शादी की शॉपिंग के बाद भारत लौटे निक, प्रियंका ने ऐसे किया स्वागत

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म द स्काई इस पिंक में नजर आएंगे. इस फिल्म में फरहान अख्तर अहम भूमिका निभा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी के बंधन में बंधने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 7 फेरे लेने की तैयारी कर रहे हैं. यह जोड़ा इसी साल दिसंबर में शादी कर सकता है. प्रियंका और निक इतने दिनों से शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. प्रियंका इस वक्त जहां शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं निक शॉपिंग करके वापस भारत लौट आए हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस का भारत में स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "घर पर तुम्हारा स्वागत है बेबी". इस तस्वीर को देखते ही देखते हजारों लोगों ने लाइक और शेयर कर दिया. प्रियंका और निक की यह तस्वीर संभवतः कार में खींची गई है, तस्वीर में प्रियंका निक के कंधे पर सिर रखे नजर आ रही हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा, राजस्थान में शादी की खबरों के बीच फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं दूसरी तरफ निक जोनस शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. निक अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए न्यूयॉर्क से भारत के लिए रवाना हो चुके हैं. निक ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क से निकलते वक्त का एक विडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'फिर मिलेंगे न्यूयॉर्क'.

इंडिया आने से पहले निक जोनस को शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया. निक बैग उठाए नजर आए. रिपोर्ट के मुताबिक, निक ने शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है. उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हन के लिए कुछ स्पेशल शॉपिंग की है. हालांकि उन्होंने क्या खरीदारी की इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें