scorecardresearch
 

प्रियंका ने प्रीपोन की शादी की तारीख, जानिए क्या है खास वजह

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी पहले जनवरी 2019 में होने जा रही थी मगर बाद में इसकी डेट साल 2018 दिसंबर में रखी गई.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (इंडिया टुडे) प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (इंडिया टुडे)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ये एक रॉयल वेडिंग है जिसका सभी बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. दोनों कलाकारों ने कम समय में ही अपने रिश्ते को काफी मजबूत बना लिया है. दोनों की शादी पहले जनवरी 2019 में होने जा रही थी मगर बाद में इसकी डेट इसी साल दिसंबर में रखी गई.

प्रियंका और निक 2 दिसंबर, 2018 को शादी करेंगे. इससे पहले खबरें आई थीं कि दोनों अगले साल जनवरी में शादी करने जा रहे हैं. मगर प्रियंका और निक दोनों अपने रिश्ते को नया आयाम देने के लिए बेकरार हैं. दोनों जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं. एक दूसरे को डेट करने के चंद महीनों बाद ही दोनों ने सगाई कर ली. इसी के बाद से शादी की भी खबरें फैलनी शुरू हो गई थीं. बाद में जल्द ही शादी की तारीख भी निर्धारित कर दी गई.

निक पहले ही प्रियंका से शादी की इच्छा जाहिर करते आए हैं. वहीं ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका भी ये चाहती हैं कि उनकी शादी जल्द निक से हो जाए तकी दोनों अपने पारिवारिक जीवन में आगे बढ़ें. दोनों के मुताबिक उनके बीच प्यार है और इस प्यार को सही दिशा देने का उचित समय भी यही है.

दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. उम्मीद ये की जा रही है कि ये एक ग्रांड वेडिंग साबित होगी. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के शादी की तस्वीरों की बुकिंग हो गई है. ये एक मैगजीन को 2.5 मिलियन डॉलर यानी कि 19 करोड़ रुपए में बिक गई हैं.

बता दें कि ये जोड़ा इसी साल 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मैद भवन में शादी के बंधन में बंध जाएगा. वैसे शादी के वेन्यू को लेकर भी कई सारे कयास लगाए जा रहे हैं. अब खबरें हैं कि जानकारी के मुताबिक यह शादी जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें