scorecardresearch
 

क्या प्रियंका ने निक जोनस के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत?

प्रियंका चोपड़ा ने करवा चौथ के दिन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जिसके बाद कयास लगाया गया कि उन्होंने अपने मंगेतर के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Photo: Instagram) प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Photo: Instagram)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तारीखों को लेकर कई तरह के कयास भले ही लगाए जा रहे हैं, लेकिन एक बात तो तय है कि दोनों की शादी अब ज्यादा दूर नहीं है. सगाई के बाद अब कहा जा रहा है कि यह जोड़ा दिसंबर या जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकता है. प्रियंका जब भी निक से दूर होती हैं, तो वह उन्हें मिस करती हैं और इसकी गवाही उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देता रहा है.

इस बार भी प्रियंका ने करवा चौथ के दिन अपनी फीलिंग्स जाने-अनजाने सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं. प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें खिड़की पर पड़ी बारिश की बूंदे नजर आ रही हैं. तस्वीर पर प्रियंका ने लिखा, "चांद छुपा बादल में."

कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कयास लगाया गया है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने मंगेतर निक के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. वह चांद के इंतजार में थीं ताकि व्रत खोल सकें. बता दें कि लंबे वक्त तक निक संग अपने रिश्ते को छिपाती रहीं प्रियंका अब बेधड़क उनके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में प्रियंका ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वह लाल रंग की ड्रेस पहने निक के कंधे पर सिर रखे नजर आ रही हैं. खबरों की मानें तो प्रियंका और निक राजस्थान में शादी कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें