scorecardresearch
 

टीवी शो पर प्रियंका ने की पति निक जोनस की तारीफ, कही ये बातें

Priyanka Nick बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद भी निक के साथ रिश्ते पर खुलकर बात करती कम ही नजर आती हैं. हाल ही में एक अमेरिकन चैट शो पर उन्होंने निक जोनस के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की.

निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद भी निक जोनस के साथ रिश्ते पर खुलकर बात करती कम ही नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में एक अमेरिकन चैट शो पर उन्होंने निक जोनस के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि क्या वजह है कि उनका और निक का रिश्ता इतना सहज नजर आता है. हंसी मजाक के दौरान उन्होंने कई ऐसी बातें कहीं जो फैन्स प्रियंका के बारे में जरूर जानना चाहेंगे.

प्रियंका ने कहा, "एक पति और एक बॉयफ्रेंड में बहुत फर्क होता है. मुझे वो फर्क कभी नजर नहीं आया. एक अच्छे इंसान से शादी करना बहुत अच्छी बात होती है." मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 7 फेरे लिए थे. यह शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से हुई थी. दोनों ही परंपराओं से हुई शादियां कई मायनों में खास थीं.

View this post on Instagram

Grammy weekend.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

उम्मेद भवन पैलेस को इस मौके पर दुल्हन की तरह सजाया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग क्यों नहीं की और वह दीपिका-रणवीर की तरह विदेशी लोकेशन पर शादी करने क्यों नहीं गईं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका और निक का परिवार बड़ा है और इतने सारे लोगों को किसी अन्य जगह ले जाना और बाकी चीजों को वहां अरेंज करना बड़ी समस्या थी.

View this post on Instagram

Ready for ya @theellenshow - tune in tomorrow! #isntitromantic

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके अलावा उन्होंने बताया कि भारत में शादी करने का विचार निक जोनस का ही था. निक ने उनसे कहा था कि तुम्हें नहीं लगता कि मुझे मेरी दुल्हन को उसके घर से लेकर जाना चाहिए. निक की यह बात प्रियंका के दिल को छू गई और दोनों ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही द स्काय इज पिंक में काम करती दिखेंगी.

View this post on Instagram

And then.. there was only him... 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें