scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया निक जोनस संग रिलेशनशिप के वक्त का एक खूबसूरत किस्सा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद से अपने रिलेशनशिप में पूरी तरह मशगूल हैं. वे कई सारे इंटरव्यू में अपनी शानदार बॉन्डिंग के बारे में बातें करते नजर आते हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद से अपने रिलेशनशिप में पूरी तरह मशगूल हैं. वे कई सारे इंटरव्यू में अपनी शानदार बॉन्डिंग के बारे में बातें करते नजर आते हैं. कुछ समय पहले ही दोनों के तलाक को लेकर अफवाहों का बाजार भी गर्म था, मगर प्रियंका ने निक फैमिली के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर अफवाहों का जवाब दे किया.

न्यूयॉर्क में एनुअल वुमेन इन द वर्ल्ड समिट के दसवें संस्करण में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने ये बताया कि कैसे निक जोनस उनके करियर को लेकर हमेशा से सपोर्टिव रहे हैं. प्रियंका ने उस दौरान का एक किस्सा साझा किया जब वे अपने रिलेशनशिप के शुरुआती दौर में थीं. प्रियंका ने बताया, ''निक को मुझे लेकर अपने दोस्तों के साथ घूमने जाना था. मगर मुझे एक जरूरी मीटिंग अटेंड करनी थी. मैं मीटिंग वाली बात को दबा कर घूमने को तैयार हुई."

"जब निक को पता चला कि मुझे मीटिंग में जाना है तो उन्होंने मुझसे घूमने का प्लान कैंसल करने को कहा. मैंने दो बार मना किया और मीटिंग कैंसल कर दोस्तों के साथ घूमने चलने को कहा."

View this post on Instagram

So proud to share the stage with the incredible women who took the stage before me and after me at @womenintheworld. Your game changing work is shaping the world and moving the much needed needle for women. I applaud you and feel proud to have had the opportunity to share this platform with all of you. #TinaBrown, Thank you for having me. #WITW

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

ऐसे में निक जोनस मुझे किनारे ले गए और समझाते हुए बोले- ''देखो मैं बेवकूफ नहीं हूं. मुझे पता है कि तुम ये क्या करने की कोशिश कर रही हो. मगर मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो तुम्हें घूमने ले जाने के लिए तुम्हारे काम को कैंसल करने की बात कहूं. मुझे पता है कि तुमने यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है. तुम्हें ये मीटिंग कैंसल नहीं करनी चाहिए.''

प्रियंका ने कहा कि- ''मेरे दिमाग में उसी समय ये ख्याल आया कि ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी शख्स ने मेरे साथ ऐसा किया हो.''

प्रियंका ने निक के साथ की एक और बात साझा की. प्रियंका ने बताया कि मैं निक को ''ओल्ड मैन जोनस'' कहकर बुलाती हूं, क्योंकि वो एक ओल्ड सोल हैं. वे काफी इंटेलिजेंट हैं. मेरे लिए ये अच्छा है, क्योंकि मैं उनकी इस क्वालिटी से काफी इंप्रेस होती हूं. तौर-तरीके के मामले में मैं निक से बिल्कुल अपोजिट हूं. मैं जो चाहती हूं वही करती हूं. जब भी मुझे निक की जरूरत होती है वे मेरी मदद करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें