scorecardresearch
 

क्या प्रियंका चोपड़ा के साथ गाना गाएंगे निक जोनस? बताया

प्रियंका चोपड़ा के फैन्स चाहते हैं कि वह निक जोनस के साथ किसी गाने में काम करें. हालांकि निक का इस पर क्या सोचना है उन्होंने बताया.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

निक जोनस का गाना सकर इंटरनेट पर सुपरहिट हो गया. उन्होंने लंबे वक्त बाद अपने भाई जो जोनस और केविन जोनस के साथ वापसी की थी. एक तरफ जहां उनका ये गाना लोगों की प्लेलिस्ट में नंबर वन होता जा रहा है वहीं दूसरी ओर फैन्स लगातार निक से ये पूछ रहे हैं कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ मिलकर कब एल्बम या सिंगल सॉन्ग लॉन्च करने जा रहे हैं? बता दें कि प्रियंका निक के गाने सकर में नजर आ चुकी हैं.

उन्होंने सोफी टर्नर औऱ डेनियल जोनस के साथ निक के इस सॉन्ग वीडियो में काम किया है. ये बात तो सभी जानते हैं कि प्रियंका गाना गाने का शौक रखती हैं और वह साल 2012 में 'माय सिटी' से डेब्यू कर चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने एक्जॉटिक और  I Can't Make You Love Me जैसे गानों में अपनी आवाज दी. तो क्या प्रियंका निक जोनस के साथ कोई गाना या एल्बम लॉन्च करेंगी?

People.com के साथ एक इंटरव्यू में निक जोनस ने कहा, "उसकी आवाज अद्भुत है और हमारे घर में बहुत सा संगीत और नृत्य बसा हुआ है. इसलिए... मैं कह नहीं सकता. अभी हमारी शादी को कुछ ही महीने हुए हैं और हम फिलहाल इसे एन्जॉय कर रहे हैं, बाकी देखते हैं कि चीजें कहां तक जाती हैं." यानि सीधे तौर पर तो निक जोनस ने कुछ भी नहीं कहा लेकिन एक संभावना जता कर बात खत्म कर दी.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म मैरी कॉम और दिल धड़कने दो में भी गाना गाया था. प्रियंका चोपड़ा को संगीत से बेहद प्यार है और कई रिएलिटी शोज में भी उन्होंने गाने गाये हैं. जल्द ही वह फिल्म द स्काय इज पिंक में काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म का प्रोडक्शन भी खुद प्रियंका चोपड़ा के हाथों में है. पिछले काफी वक्त से वह किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें