scorecardresearch
 

प्रिया के वायरल गाने पर विवाद बढ़ा, CBFC से कहा- शांति के लिए तत्काल बैन करें

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपने एक वीडियो के चलते रातों रात वायरल हो गईं है. लेकिन उनके वीडि‍यो सॉन्ग के बोल में इस्तेमाल कुछ शब्दों पर आपत्ति की गई है.

प्रिया प्रकाश वारियर प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर शुरू हुआ विवाद बढ़ता जा रहा है. गाने के बोल से धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप को लेकर आंध्र प्रदेश में एक FIR दर्ज करने के बाद मुंबई में भी इसका विरोध किया गया है. रजा एकेडमी नाम के एक संगठन ने गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग की है.

इसके लिए रजा एकेडमी की ओर से सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी को एक चिट्ठी लिखी गई है. इसमें कहा गया है कि सेंसर चीफ फिल्म के गाने को तत्काल बैन कर दें. देश में शांति बनाए रखने के लिए इस तरह के वीडियो जैसी अन्य गतिविधियों को भी जल्द से जल्द रोका जाए.

क्या है रजा एकेडमी ?

रजा एकेडमी का मुख्यालय मुंबई में है. इस संगठन का नाम कई विवादों से जुड़ चुका है.

प्रिया प्रकाश के गाने पर FIR दर्ज, मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप

कैसे शुरू हुआ विवाद

दरअसल, गाने के बोल में इस्तेमाल कुछ शब्दों पर आपत्ति करते हुए आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में शिकायत की गई. प्राथमिक जांच के बाद फलकनुमा पुलिस स्टेशन में FIR भी दर्ज कर ली गई है. हालांकि FIR प्रिया प्रकाश के नहीं बल्कि उनके गाने के खि‍लाफ है. शिकायत के मुताबिक़ ‘Manikya Malaraya Poovi’’ के बोल से मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं. शिकायत हैदराबाद के फारुखनगर निवासी युवक ने की थी. सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस फैक्ट्स की जांच कर रही है. इसे साइबर क्राइम डिपार्टमेंट को सौंपने की उम्मीद है.

मलयालम फिल्म के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी वायरल गर्ल प्रिया?

कौन हैं प्रिया प्रकाश, क्यों वायरल है गाना?

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं.

ट्विटर पर वायरल गर्ल का डेब्यू, फॉलोअर्स की रेस में रोनाल्डो हुए पीछे

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें