scorecardresearch
 

उन्नाव रेप केस पर पायल रोहतगी ने उठाए सवाल? कुलदीप सेंगर को बताया निर्दोष

सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए उन्नाव रेप मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर का पक्ष लेने की वजह से पायल रोहतगी लोगों के निशाने पर हैं.

पायल रोहतगी पायल रोहतगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने उन्नाव रेप केस पर सवाल उठाए हैं. पायल ने आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर का बचाव किया है. पायल का आरोप है कि कुलदीप सेंगर भाजपा विधायक हैं, इस वजह से उन्हें जान बूझकर फंसाया जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में पायल ने पूरे मामले पर अपनी राय जाहिर की है. हालांकि इस वीडियो की वजह से पायल को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

पायल ने क्या कहा?

वीडियो में पायल ने कहा है, "ये घटनाक्रम जिस तरह से हुआ है उससे ऐसा लगता है कि किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी हो. जेल में रहते हुए बलात्कार का कोई आरोपी पीड़िता और उसके परिवार पर हमला कराने की कोशिश क्यों करेगा? यदि कोई भी ऐसा करता है तो इससे पहले अपने लिए फांसी का रास्ता खुद ही कंफर्म कर लेगा."

पायल ने कहा, "आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के साथ लड़की का जमीन को लेकर कोई मामला चल रहा था." एक्ट्रेस ने ये भी आरोप लगाया कि इससे पहले राजस्थान में एक लड़की ने रेप मामले में न्याय नहीं मिलने पर आत्मदाह कर लिया था. मगर मीडिया ने इस मामले को हाइलाइट नहीं किया और अब क्योंकि इस मामले में बीजेपी के विधायक का नाम हैं, इसलिए इसे खूब तूल दिया जा रहा है.पायल ने कहा, "लड़की की हालत काफी गंभीर है और इसके लिए उन्हें पूरी सहानुभूति है, लेकिन वास्तविक दोषी कोई और है जो साफ बच रहा है. बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को जबरन फंसाया जा रहा है."

पायल रोहतगी को उनके उन्नाव रेप मामले में इस वीडियो की वजह से खूब ट्रोल किया जा रहा है. किसी ने उन्हें थर्ड ग्रेड बॉलीवुड एक्ट्रेस कहा तो किसी ने उन्हें नॉनसेंस हिंदू मुस्लिम किस्म की बातों को बंद करने की सलाह दी.

एक यूजर ने तो यहां तक लिखा, "पता है बेरोजगार हो और ऐसी बेमतलब की बातों का खा रही हो. लेकिन महिला होकर किसी महिला के दर्द को भी ना समझ सको तो फिर क्या कहूं." कई यूजर्स ने पायल को फ्लॉप एक्ट्रेस करार देते हुए कहा कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस तो दूर एक अच्छी कलाकार भी नहीं हैं.

एक यूजर ने पायल रोहतगी को व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी की फर्स्ट सेमेस्टर की स्टूडेंट करार दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें