scorecardresearch
 

पहले से ही पुलिस कस्टडी में हैं एजाज खान, पायल रोहतगी ने भी दर्ज कराया मामला

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने शुक्रवार को बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई और उन पर अपने बारे में एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया है.

पायल रोहतगी पायल रोहतगी

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने शुक्रवार को बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई और उन पर अपने बारे में एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया है.  मुंबई पुलिस ने एक अन्य मामले में गुरुवार को एजाज खान को गिरफ्तार किया था. अहमदाबाद की रहने वाली पायल ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने अहमदाबाद के शाहीबाग पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है.

पायल ने कहा, ‘मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है इसलिए शिकायत दर्ज कराई है.' रोहतगी का आरोप है कि एजाज खान ने उन पर और उनकी राजनीतिक एवं धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया है. साइबर क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त जीतू यादव ने कहा कि पुलिस को एजाज के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पायल का आवेदन मिला है. पायल और एजाज दोनों ही रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के अलग-अलग सीजन में आ चुके हैं.

पायल ने एजाज पर अपने बारे में गंदे कमेंट्स करने का इल्जाम लगाया है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी भी एजाज के खिलाफ कुछ नहीं कहा है. पायल का कहना है कि एजाज ने उनके बारे में वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'तुम्हारे एक समुदाय के बहुत सारे बॉयफ्रेंड रहे हैं.' पायल ने ये भी इल्जाम लगाया कि एजाज ने उन्हें सी-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली सी-ग्रेड एक्ट्रेस कहा था.

साइबर सेल के ऑफिसियल्स का कहना है कि वो पहले जिस डिवाइस से पायल के खिलाफ कमेंट्स किए गए हैं उसका आईपी एड्रेस निकालकर उनके लगाए इल्जामों की जांच करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें