scorecardresearch
 

सुशांत केस: जांच को तैयार CBI, उर्मिला ने याद दिलाया नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड

मालूम हो कि डां नरेंद्र दाभोलकर की साल 2013 में 20 अगस्त को हत्या कर दी गई थी. बताया गया था कि दो बाइक सवार लोगों ने गोली मार उनकी हत्या की थी. इस मामले को पहले महाराष्ट्र पुलिस ने अपने हाथों में लिया, फिर बाद में सीबीआई ने भी अपनी जांच की.

उर्मिला मातोंडकर उर्मिला मातोंडकर

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर फिल्मों में तो ज्यादा सक्रिय नहीं है,लेकिन राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार रखने से वे परहेज नहीं रखती हैं. चुनाव लड़ने से लेकर बेबाकी से बोलने तक, उर्मिला ने सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है. अब उर्मिला मातोंडकर ने नरेंद्र दाभोलकर की हत्या पर बयान दिया है. उन्होंने नाराजगी जताई है कि 7 साल बाद भी सीबीआई अलसी गुनहगारों को नहीं पकड़ पाई है.

नरेंद्र दाभोलकर की हत्या को 7 साल

मालूम हो कि डां नरेंद्र दाभोलकर की साल 2013 में 20 अगस्त को हत्या कर दी गई थी. बताया गया था कि दो बाइक सवार लोगों ने गोली मार उनकी हत्या की थी. इस मामले को पहले महाराष्ट्र पुलिस ने अपने हाथों में लिया, फिर बाद में सीबीआई ने भी अपनी जांच की. इस केस की वजह से देश में राजनीतिक माहौल भी काफी गरमा गया था और बोलने की आजादी जैसे मुद्दों पर भी बहस छिड़ गई थी. अब नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के सात सालों बाद सीबीआई ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इस लिस्ट में सचिन अंदूरे और शरद कलस्कर का नाम भी शामिल हैं जिन पर ये आरोप है कि उन दोनों ने ही नरेंद्र दाभोलकर पर गोली चलाई थी.

उर्मिला मातोंडकर ने जताई नाराजगी

लेकिन अभी भी ये मामला उलझा हुआ ही रह गया है, इसलिए एकट्रेस उर्मिला ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है. वे ट्वीट कर लिखती हैं- अब इस बात को सात साल हो चुके हैं जब नरेंद्र दाभोलकर को बेरहमी से मार दिया गया था. सीबीआई असली मास्टरमाइंड तक नहीं पहुंच पाई है. लेकिन ऐसे लोगों की आवाज अब और तेज गूंजेगी. आज मैं उन सभी महान लोगों को याद करती हूं जिनकी ऐसे ही हत्या कर दी गई थी- गोविंद पानसरे, एम कलबुर्गी और गौरी लंकेश

सारा-सुशांत के रिश्ते पर बोलीं कंगना, स्टारकिड्स सपने दिखाते फिर ब्रेकअप करते

शहनाज-हिमांशी के बाद बिग बॉस में होगी पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल की एंट्री

अब बता दें कि उर्मिला ने अपने ट्वीट में जिन भी लोगों का नाम लिया है, सीबीआई को भी ऐसा अंदेशा है कि इन सभी की हत्याओं के बीच कुछ कनेक्शन है. ऐसा बताया गया है कि एक ही हथियार के जरिए इन घटनाओं को अंजाम दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें