scorecardresearch
 

MS Dhoni - The Untold Story में धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड बनेंगी दिशा पटानी

अपकमिंग बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए यंग एक्टर टाईगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को साइन किया गया है, चर्चा है कि दिशा पटानी धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आ सकती हैं.

X
दिशा पटानी दिशा पटानी

चर्चा है, देश के जाने माने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक MS Dhoni-The Untold Story में धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के किरदार के लिए डेब्यू एक्ट्रेस दिशा पटानी को साइन किया गया है.

पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं दिशा पटानी यंग एक्टर टाईगर श्रॉफ के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म से पहले दिशा तेलुगू फिल्म लोफर में नजर आईं थीं लेकिन अब उन्हें बॉलीवुड की अपकमिंग बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के जरिए बड़ा ब्रेक मिलने जा रहा है. TOI अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा पटानी क्रिकेटर धोनी पर बनने जा रही बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.'

इस फिल्म में धोनी के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे और धोनी की पत्नी साक्षी के किरदार के लिए कियारा आडवाणी को साइन किया गया है. सुशांत‍ सिंह और कियारा के अलावा फिल्म में 'तेरे नाम' फिल्म फेम एक्ट्रेस भूमिका चावला भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी करेंगी. फिल्म में वह अहम किरदार में नजर आएंगी. डायरेक्टर नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 सितंबर, 2016 को रिलीज होने जा रही है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें