scorecardresearch
 

कौन बनेगी एमएस धोनी की 'वाइफ', आलिया भट्ट या श्रद्धा कपूर?

धोनी की बायोपिक की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि आखिर कौन निभाएगा धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार? खबरों के अनुसार यह आलिया भट्ट या श्रद्धा कपूर में से कोई एक हो सकती हैं.

X
आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर

धोनी की बायोपिक की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है और सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर कौन फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाएगा? खबरों के अनुसार इस किरदार का ऑफर आलिया भट्ट या श्रद्धा कपूर में से किसी एक को मिल सकता है.

अंग्रेजी अखबार डीएनए की खबर के मुताबिक, फिल्ममेकर्स जल्द ही साक्षी के किरदार के लिए एक्ट्रेस का चयन पूरा करना चाहते हैं. बेटी जीवा के जन्म के बाद साक्षी के किरदार के लिए स्क्रिप्ट में थोड़ा और बदलाव किया गया है. वैसे खबरें हैं कि आलिया को पहले ही इस रोल के लिए साइन किया जा चुका है, लेकिन अभी इसे सार्वजनिक नहीं किया गया है.

आलिया के साथ ही इस रोल के लिए श्रद्धा का नाम भी सामने आ रहा था. दोनों की डेट्स के बारे में विचार-विमर्श किया जा रहा है. जहां एक तरफ आलिया की 'शानदार' और 'उड़ता पंजाब' आने वाली है, वहीं श्रद्धा ने पहले से ही 'रॉक ऑन 2' की वर्कशॉप लेनी शुरू कर दी है.

आलिया को जल्द ही करन जौहर की 'शुद्धि' पर भी काम शुरू करना होगा. अब देखना ये है कि आलिया या श्रद्धा में कौन निभाएगा धोनी की वाइफ का किरदार. इस फिल्म में धोनी का रोल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत करेंगे और नीरज शर्मा डायरेक्शन का कार्य संभालेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें