scorecardresearch
 

कुशल पंजाबी की शादीशुदा जिंदगी में थीं दिक्कतें! पुलिस को मिला सुसाइड नोट

कुशल पंजाबी के सुसाइड पर नया अपडेट आया है. पुलिस को कुशल पंजाबी के शव के पास से सुसाइड नोट मिला है. DCP परमजीत सिंह दहिया ने कुशल पंजाबी के सुसाइड से जुड़ी डिटेल शेयर की है.

कुशल पंजाबी कुशल पंजाबी

एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड पर नया अपडेट आया है. पुलिस को कुशल पंजाबी के शव के पास से सुसाइड नोट मिला है. DCP परमजीत सिंह दहिया ने कुशल पंजाबी के सुसाइड से जुड़ी डिटेल शेयर की है.

कुशल पंजाबी के सुसाइड नोट में क्या लिखा था?

DCP परमजीत सिंह दहिया ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा- ''हां, ये सुसाइड केस है. उनके पैरेंट्स दोपहर से उनसे संपर्क करने का कोशिश कर रहे थे. लेकिन कुशल का फोन नहीं मिल रहा था. उन्होंने रात तक इंतजार किया, जब कुशल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वे रात 10.30 बजे कुशल की बिल्डिंग में पहुंचे. कुशल घर में तब अकेले थे. इसलिए उनके पैरेंट्स दरवाजा तोड़कर अंदर गए. घर के अंदर जाकर उन्होंने देखा कि कुशल का शव पंखे से लटक रहा है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हमने सुसाइड का केस दर्ज कर लिया है.''

DCP ने बताया कि कुशल ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है. दूसरी तरफ रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कुशल आर्थिक तंगी झेल रहे थे. उनके पास काम नहीं था. प्रोफेशनल लाइफ की परेशानियां उनकी पर्सनल लाइफ को भी प्रभावित कर रही थी.  

बता दें, कुशल पंजाबी ने नवंबर 2015 में अपनी यूरोपियन गर्लफ्रेंड Audrey Dolhen से शादी की थी. दोनों का इस शादी से एक बेटा है. कुशल अपने बेटे से बेहद प्यार करते थे. सुसाइड से पहले कुशल ने इंस्टा स्टोरी पर बेटे की फोटो शेयर की थी. तस्वीर पर दिल का इमोजी बनाया था.     

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें