scorecardresearch
 

कपिल की गैरमौजूदगी का फायदा, वापस आ रहे हैं भारती और कृष्णा अभिषेक

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पिछली बार टीवी शो ड्रामा कंपनी में नजर आए थे.

कृष्णा अभिषेक और भारती कृष्णा अभिषेक और भारती

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो फैमिली टाइम के बंद होने के वक्त से ही सोनी टीवी पर कॉमेडी सर्कस की वापसी की खबरें आ रही हैं. खबरें यह भी थीं कि कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह एक साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे. हालांकि दोनों ने इस बात पर सहमति जताई कि दोनों साथ में एक शो के लिए आ रहे हैं लेकिन भारती ने यह भी कहा कि इसमें वक्त लगेगा क्योंकि कृष्णा फिल्म से जुड़े उसके कुछ प्रोजेक्ट्स में बिजी है.

मामा गोविंदा से माफी के लिए राजी नहीं कृष्णा की पत्नी, ये है मामला

स्टार कॉमेडिन कृष्णा ने हाल ही में यह घोषणा की है कि वह 15 अगस्त से एक नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि यह शो किस चैनल पर आएगा. लेकिन इस बात की पूरी संभावनाएं हैं कि इसे सोनी टीवी पर ही प्रसारित किया जाए. कृष्णा पिछली बार टीवी शो ड्रामा कंपनी में नजर आए थो और इस शो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी.

क्या गोविंदा से माफी मांगेंगे भांजे कृष्णा? अपनी पत्नी को बताया गलत

एक वेबसाइट से खास बातचीत में कृष्णा ने कहा, "स्वतंत्रता दिवस के दिन हम आपकी स्क्रीन्स पर आ रहे हैं और यह काफी बड़ा और अच्छा शो होगा. इस बार हम बहाना बना कर नहीं निकल सकते. हमने ड्रामा कंपनी के लिए कड़ी मेहनत की थी लेकिन यह उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. बावजूद इसके हम इसे 8 महीनों तक चला पाने में कामयाब रहे थे." देखना होगा कि कृष्णा इस बार क्या कमाल कर पाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें