scorecardresearch
 

'वर्जिन रोमांस' के भरोसे रोमांटिक हीरो बने रहना चाहते हैं फवाद खान

फवाद खान बॉलीवुड के लेटेस्ट अराइवल हैं. पाकिस्तान में उनकी छवि एक रोमांटिक हीरो वाली है. मजेदार बात यह कि उन्होंने आजतक एक भी इंटीमेट सीन नहीं किया है.

Fawad Khan Fawad Khan

फिल्म 'खूबसूरत' से डेब्यू करने वाले फवाद खान बॉलीवुड के नए चेहरे हैं. पाकिस्तान में उनकी छवि एक रोमांटिक हीरो वाली है.  उन्होंने आज तक एक भी इंटीमेट सीन नहीं किया है. 'खूबसूरत' में सोनम कपूर के साथ उनकी केमेस्ट्री खूब पसंद की गई. फिल्म में किसिंग सीन था, लेकिन कोई बेड सीन नहीं. फवाद खान बस इतने भर से अपने रोमांस का पहलू पूरा कर लेते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें अपने दर्शकों की 'कल्पनाशक्ति' पर पूरा ऐतबार है.

फवाद खान ने कहा, 'टीवी सीरीज 'हमसफर' और 'जिंदगी गुलजार है' में लोगों को हिरोइनों के साथ मेरी केमेस्ट्री पसंद आई थी. किसी में भी ना तो मैंने उन्हें छुआ, ना गले से लगाया. मुझे लगता है वर्जिन रोमांस दो लोगों के बीच प्यार के एहसास को जाहिर करने का सबसे बढ़िया तरीका है. केवल शब्दों और इशारों के खेल से बस इतना दिखा दिया जाए कि उन दो लोगों के बीच एक दूसरे के लिए कितनी स्ट्रॉन्ग फीलींग है. बाकी का काम दर्शकों की कल्पनाशीलता पर छोड़ देना चाहिए'.

फवाद 'बेवजह' हीरोइनों को किस भी नहीं करते. इसके पीछे वजह बस इतनी है कि वह अपने मूल दर्शकों को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते. ऐसा नहीं है कि वह यह ठान कर बैठे हैं कि फिल्मों में वह कभी अंतरंग दृश्य नहीं करेंगे. लेकिन वह ऐसा तभी करेंगे जब उनके चाहने वाले इसके लिए तैयार हो जाएंगे. एजेंसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'अगर मैं वो सब करता हूं, जो अब तक नहीं किया तो शायद इससे मेरे फैन्स की भावना आहत होगी. इसलिए धीरे-धीरे मैं उन्हें इसके लिए तैयार करूंगा'.

फवाद खान इन दिनों पाकिस्तान में फिल्म 'खूबसूरत' की स्क्रीनिंग में मशगूल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें