scorecardresearch
 

कटरीना कैफ ने सलमान को भाईजान बुलाने से किया इनकार, कहा- सलमान उनके भाई नहीं

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और सलमान खान बॉलीवुड की हिट और लोकप्रिय जोड़ियों में से है. ना सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं.

कटरीना कैफ और  सलमान खान कटरीना कैफ और सलमान खान

एक्ट्रेस कटरीना कैफ और सलमान खान बॉलीवुड की हिट और लोकप्रिय जोड़ियों में से है. ना सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी इस जोड़ी को इनके फैंस काफी पसंद करते हैं. एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि वह नहीं चाहेंगे कि कटरीना उन्हें 'भाईजान' कहें, तो सलमान द्वारा कही गई इस बात ने कई लोगों का ध्यान खींचा.

एक वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में कटरीना से सलमान द्वारा कही गई बात पर उनका मत रखने के लिए कहा गया. इस पर कटरीना ने सलमान की बात को सही ठहराते हुए कहा कि बेशक सलमान मेरे भाई नहीं हैं, वह एक दोस्त है. इसी बीच सलमान के सेंस ऑफ ह्यूमर की बात उठने पर कैटरीना ने बताया कि सलमान हर किसी के टांग खिंचाई करते रहते हैं यह सलमान का व्यक्तित्व है जिसकी वजह से हर किसी को उनके साथ रहने में सहज महसूस होता है और उनके साथ रहने वाला हर कोई खुश रहता है. साथ ही सलमान द्वारा कटरीना की टांग खिंचाई किए जाने पर कटरीना ने कहा कि 'मैं चुप रहने वालों में से नहीं हूं, जब मुझे बोलना होता है तो मैं भी पलट कर जवाब दे देती हूं'.

बता दें कि, कटरीना ने पहली बार 2005 में सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था और पिछले एक दशक में दोनों ने एक साथ अनगिनत हिट फ़िल्में देकर लोगों का दिल जीता है. एक अभिनेत्री के तौर पर उनकी तीसरी फिल्म 'मैने प्यार क्यूं किया' सलमान के साथ की जाने वाली पहली फिल्म बनी थी. अब सलमान और कटरीना अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' के लिए फिर एक साथ बड़े पर्दे पर आने जा रहे हैं. सलमान के साथ फिर से काम करने के अनुभव को साझा करते हुए, कटरीना ने कहा कि वह पिछले कुछ वर्षों में एक अभिनेत्री के रूप में काफी विकसित हुई हैं. कटरीना ने ये भी बताया कि फिल्म 'भारत' उनके लिए बहुत माइने रखती है क्योंकि इस फिल्म के लिए वे एक विकसित अभिनेत्री के साथ साथ अलग रूप में भी उभर कर आईं हैं.

फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और तब्बू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें