scorecardresearch
 

अक्षय कुमार संग सूर्यवंशी में कटरीना कैफ की बनेगी जोड़ी?

Katrina Kaif be cast opposite Akshay Kumar बॉलीवुड में सबसे सफल डायरेक्टर्स की ल‍िस्ट में शामिल रोह‍ित शेट्टी एक नई ह‍िट फिल्म की तैयारी में व्यस्त हो गए हैं.

अक्षय कुमार  PHOTO: इंस्टाग्राम अक्षय कुमार PHOTO: इंस्टाग्राम

Katrina Kaif be cast opposite Akshay Kumar बॉलीवुड में सबसे सफल डायरेक्टर्स की ल‍िस्ट में शामिल रोह‍ित शेट्टी एक नई ह‍िट फिल्म की तैयारी में व्यस्त हो गए हैं. रोह‍ित का पुराना र‍िकॉर्ड देखें तो उन्होंने बैक टू बैक 100 करोड़ कमाने वाली 8 फिल्में दी हैं. इसमें सबसे बड़ी ह‍िट स‍िम्बा है, जिसकी कमाई र‍िलीज के महीने बाद भी चालू है. अब नए प्रोजेक्ट में सूर्यवंशी में रोह‍ित, अक्षय कुमार के साथ आने जा रहे हैं.

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोज‍िट ह‍िरोइन कौन होगी, इसे लेकर चर्चा जोरों पर है. पहले मोहनजोदाड़ो फिल्म से डेब्यू करने वाली पूजा हेगड़े का नाम सामने आया था. लेक‍िन इसके बाद एक बड़ा नाम सूर्यवंशी फिल्म के साथ जुड़ने जा रहा है. ये नाम है कटरीना कैफ. अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पहले भी कई ह‍िट फिल्में साथ दे चुके हैं. इनमें स‍िंह इज किंग, नमस्ते लंदन, वेलकम का नाम शामिल है. बॉलीवुड की इस सुपरह‍िट जोड़ी की वापसी अगर होती है तो ये फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है.

View this post on Instagram

👓

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

View this post on Instagram

Coming soon, to an Instagram account near you! @ra_rathore

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

कटरीना कैफ इन द‍िनों सलमान खान के साथ भारत फिल्म की शूट‍िंग कर रही हैं. भारत फिल्म पीर‍ियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म का टीजर 26 जनवरी को र‍िलीज होने की चर्चा है. सलमान खान और कटरीना की प‍िछली फिल्में बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छा कमाल नहीं कर सकी हैं. अब फिल्म भारत पर दोनों की न‍िगाहें ट‍िकी हैं. कटरीना कैफ के लिए अक्षय के साथ सूर्यवंशी में बन रही जोड़ी का ह‍िट होना तय है. इसकी वजह फिल्म के डायरेक्टर रोह‍ित शेट्टी हैं. वैसे अक्षय कुमार की अप‍कमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट की चर्चा करें तो इन द‍िनों बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी केसरी की शूट‍िंग में ब‍िजी हैं. इसी के साथ फिल्म 2.0 में रजनीकांत के साथ काम करने वाले अक्षय कुमार अब एक और साउथ इंडियन फिल्म में बैड बॉय की भूमिका निभा सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें