scorecardresearch
 

TRP: टॉप 5 से बाहर हुआ कसौटी जिंदगी की, तुझसे है राब्ता की हुई एंट्री

सीरियल की टीआरपी रेटिंग लिस्ट जारी कर दी गई है. इस लिस्ट में चौंकाने वाली बात यह है कि एकता कपूर का नंबर 1 शो टॉप 5 से बाहर हो गया है. वहीं कुंडली भाग्य टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पहुंच गया है.

सीरियल कसौटी जिंदगी की सीरियल कसौटी जिंदगी की

छोटे पर्दे की टीआरपी रेटिंग लिस्ट जारी कर दी गई है. इस लिस्ट में चौंकाने वाली बात यह है कि एकता कपूर का नंबर 1 शो कसौटी जिंदगी की टॉप 5 से बाहर हो गया है. वहीं, कुंडली भाग्य टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पहुंच गया है. पिछले सप्ताह सुपर डांसर चैप्टर 3 दूसरे नंबर पर था. लेकिन इस सप्ताह यह तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. इसी तरह कुमकुम भाग्य जो पिछली बार तीसरे पॉजिशन पर था, इस बार यह कुंडली भाग्य के बाद दूसरे पायदान पर आ गया है.

ऐसा माना जा रहा है कि कुंडली भाग्य में प्रीता की किडनैपिंग वाले एपिसोड को दर्शकों ने खासा पसंद किया है और यही वजह है कि इस हफ्ते सीरियल को अच्छे रेटिंग्स मिले हैं.

View this post on Instagram

Whyyy??? Why did he do this?? 😩😭 Isss soo beautiful 😭🤧❤️ - #parthsamthaan #kasautiizindagiikay #parthsamthaan_army

A post shared by P A R T H S T A N ✨ (@parthsamthaan_army) on

View this post on Instagram

So here comes Mr. Bajaj 😎 @iamksgofficial 🤟🏻😎 . . . courtesy: @starplus #karansinghgrover #mrbajaj #kasautiizindagiikay2 #kasautiizindagiikay

A post shared by 𝐍𝐚𝐯𝐢𝐧 𝐒𝐢𝐧𝐠𝐡 𝐁𝐡𝐚𝐫𝐝𝐰𝐚𝐣 (@navinsinghb) on

दूसरी तरफ, सीरियल कसौटी जिंदगी की से कोमोलिका का किरदार निभाने  वाली हिना खान के बाहर निकलने के बाद शो में लोगों की दिलचस्पी कम हो गई है. यह शो पिछले हफ्ते चौथे नंबर पर था, लेकिन इस बार यह टॉप 5 से बाहर हो गया है. शो में मिस्टर बजाज की एंट्री से उम्मीद है कि शो को फिर से अच्छे पॉजिशन पर पहुंचने में मदद मिले.

कपिल शर्मा शो की बात करें तो वह लिस्ट में चौथे नंबर से पांचवे स्थान पर पहुंच गया है. शो को सलमान खान और कैटरीना कैफ के एपिसोड से काफी फायदा मिला है. इस एपिसोड को सबसे ज्यादा देखा गया था. इसके अलावा तुझसे है राबता शो टॉप 5 में शामिल हो चुका है. शो में कल्याणी ने मां की किडनैपिंग के बाद आर्थव से शादी करने से मना कर दिया है. इस सीक्वेंस को लेकर शो में दर्शकों की दिलचस्पी ज्यादा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें