scorecardresearch
 

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' मुसीबत में फंसी, कहानी चुराने का लगा आरोप

एक बार फिर हमारी कॅान्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनोट नई मुसीबत में फंसती नजर आ रहीं हैं. खबर है कि कंगना के खिलाफ निर्माता केतन मेहता ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. जानें क्या है पूरी खबर... 

केतन मेहता और कंगना रनोत केतन मेहता और कंगना रनोत

इन दिनों कंगना रनोट अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी कॅान्ट्रोवर्सी में फंसती नजर आ रही हैं. सुनने में आया है कि निर्माता केतन मेहता जिनके साथ कंगना काम करने वाली थीं उन्होंने कंगना पर धोखाधड़ी और विश्वासघात का आरोप लगाया है. यहां तक की अब वो अपनी याचना लेकर मुंबई पुलिस के इकॉनामिक ऑफि‍स विंग पहुंच गए हैं. 

दअरसल कंगना पहले केतन मेहता के साथ झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका' में काम करने जा रही थी जिसके चलते केतन ने स्क्रिप्ट के कई वर्ज़न और स्केच मटीरियल कंगना के साथ शेयर किए थे, लेकिन केतन का कहना है कि कंगना ने उनकी स्क्रिप्टचुराकर किसी और के साथ इस फिल्म पर काम करना शुरु कर दिया है. वे 10 साल से इस फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसे कंगना ने धोखे से हाईजैक कर लिया है.

सोनम से लेकर कंगना तक बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हो चुकी हैं शोषण की शिकार

 विद्या ने सोशल मीडिया पर उड़ाया था मजाक, कंगना ने दिया ये जवाब

अब केतन कंगना के खिलाफ EOW ऑफिसर के पास पहुंच गए हैं. इसके साथ ही केतन ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उनकी इस फिल्म पर वो पहले ही 9 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं और साथ ही कंगना ने इस फिल्म को अचानक छोड़ने से पहले ही उनकी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी थी.

'बुलेट रानी' के बाद अब झांसी की 'रानी लक्ष्मीबाई' बनीं कंगना

क्या कहना है कंगना के वकील का

जब इस बारे में कंगना के वकील से बात की गई तो उन्होंने इन आरोपों को 'घटिया और बेतुका' बताया और साथ ही कंगना ने ये पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि दोनों ही प्रोजेक्ट में काफी फर्क है. इससे पहले भी कंगना पर इस फिल्म के लेखक ने आरोप लगाया था कि कंगना ने अपने आपको को-राइटर का क्रेडिट देकर उनकी स्टोरी चुराने की कोशिश करी है.

अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, इस बात का तो पता नहीं पर कंगना पर लगे इन आरोपों के चलते कंगना दिन-पर-दिन इंडस्ट्री की कॅान्ट्रोवर्शियल लाईन में आती दिखाई दे रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें