scorecardresearch
 

अब कंगना रनोट रणबीर कपूर संग लिंक-अप्स को लेकर चर्चा में

कटरीना से ब्रेक-अप के बाद बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर का नाम अब दूसरों से जुड़ना शुरु हो गया है. पहले दिल्ली की भारती मल्होत्रा से उनके अफेयर की खबरें आईं और अब इस कड़ी में कंर्टोवर्सी क्वीन कंगना का नाम भी जुड़ गया है.

कंगना रनोट हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अभी उनकी रितिक के साथ कांट्रोवर्सी खत्म ही हुई थी कि अब उनका नाम रणबीर कपूर से जोड़ा जाने लगा है. मंगलवार को ट्विटर पर #nowranbirkangana ने नाम से हैशटैग ट्रैंड कर रहा था.

रणबीर के किसी करीबी ने डीएनए को बताया, 'रणबीर समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं. मोरक्को से वापस आने के बाद रणबीर मुंबई में 'जग्गा जासूस' की शूटिंग कर रहे हैं और वे इन खबरों से बहुत ही हैरान हैं. रणबीर को लगता है कि लोग उनका फायदा उठाते हैं क्योंकि वो कभी किसी अफवाह की सफाई नहीं देते. उन्हें पता है इन अफवाहों के पीछे कौन है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो वह जल्द ही इन खबरों का खंडन करेंगे.'

रणबीर-कंगना के करीब आने की खबरें कई दिनों से बॉलीवुड गॉसिप लिस्ट में टॉप पर थीं. हाल ही में दोनों दिग्गज निजी रिश्तों में कड़वाहट से गुजरे हैं. जहां रणबीर का अपनी गर्लफ्रैंड कटरीना से ब्रेक-अप हो गया वहीं कंगना का रितिक के साथ सीक्रेट लव-अफेयर सबके सामने आ गया. अब इन दोनों स्टार्स के बीच आपसी रिश्ते का सच क्या है यह तो वक्त ही बताएगा.

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर 'जग्गा जासूस' खत्म करने के बाद संजय दत्त की बॉयोपिक की शूटिंग शुरु करेंगे. दूसरी तरफ कंगना सैफ अली खान और शाहिद कपूर स्टारर अपनी फिल्म 'रंगून' के रिलीज की तैयारियों में जुटी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें