scorecardresearch
 

एक सीन के लिए रणवीर को खाने पड़े 24 थप्पड़, किसने मारा?

फिल्म पद्मावती में एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए रजा मुराद ने रणवीर सिंह को 24 बार थप्पड़ मारे. आखिर में सीन जब तक फाइनल हुआ रणवीर सिंह का चेहरा लाल हो चुका था.

रणवीर सिंह रणवीर सिंह

क्या आप यकीन करेंगे अगर कहा जाए कि दिग्गज एक्टर रजा मुराद ने रणवीर सिंह को 24 थप्पड़ मारे. नहीं ना, लेकिन अगर इस खबर की पुष्टि खुद हैंडसम हंक रणवीर सिंह ने की हो तो. चौंक गए ना... घबराइए मत उनके और रजा मुराद के बीच सब ठीक है. रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान रजा मुराद से 24 थप्पड़ खाने पड़े.

इस थप्पड़ कांड की पुष्टि रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर पर की है और साथ ही एक न्यजपेपर का स्नैपशॉट भी शेयर किया है. दरअसल इसी अखबार ने इस खबर को छापा था जिस पर मुहर लगाते हुए रणवीर ने लिखा, यह सच्ची स्टोरी है.

सिंधु मैच खेल रही थीं, रणवीर लाइव ट्वीट कर रहे थे, बॉलीवुड ने की तारीफ

दरअसल, फिल्म में रजा मुराद जलालुद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. एक सीन में रजा मुराद को रणवीर सिंह को थप्पड़ मारना था. लेकिन सीन को परफेक्ट बनाने की चाह में डायरेक्टर भंसाली ने कई रीटेक्स कराए. जिसके चलते इस थप्पड़ वाले सीन को परफेक्ट दिखाने के लिए रजा मुराद और रणवीर सिंह ने कई रीटेक किए. आखिर में सीन फाइनल हुआ लेकिन तब तक रणवीर सिंह का चेहरा थप्पड़ों की गूंज से एकदम लाल पड़ चुका था.

योगगुरु से महाजज तक: टीवी शो में बाबा रामदेव के साथ नजर आएंगे रणवीर

दिलचस्प खबर यह है कि फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली और रजा मुराद तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले ये चारों, रामलीला और बाजीराव मस्तानी में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी, दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें