scorecardresearch
 

सेलिब्रिटीज ने कहा- शुभ मंगल सावधान हिट, पर कलेक्शन तो ये रहा

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' को बॉलीवुड सिलेब्स ने बताया हिट लेकिन...

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर

यौन रोग इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (उत्तेजना ह्रास) पर बेस्ड आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' रिलीज हो गई है. कई बॉलीवुड सिलेब्स ने फिल्म को देखने की बात की और फिल्म को हि‍ट बताया. लेकिन इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कुछ और ही कहानी बयां कर रही है.

शुभ मंगल सावधान वर्सेज बादशाहो

इस शुक्रवार रिलीज हुई 'शुभ मंगल सावधान' को बी टाउन स्टार्स हिट बता रहे हैं. फिल्म के इस स्टार रिव्यू की फेहरिस्त में सिद्धार्थ रॉय कपूर, आर माधवन, आयुष्मन और उनकी पत्नी, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, जैकी भगनानी, डायना पेंटी, रिचा चड्ढा, आनंद एल राय, भूमि पेडनेकर, अश्विनी अय्यर तिवारी, उपेन पटेल, ओमंग कुमार और विद्या बालन जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों शामिल हैं.

लेकिन फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखा जाए तो ये बेहद निराशाजनक है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर बताया कि फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन 2.71 करोड़ रुपये रही. जबकि‍ इसके साथ ही रिलीज हुई फिल्म बादशाहो की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे कलेक्शन करीब 14 करोड़ रु रही है.

बैड है बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

ओपनिंग डे पर महज 2 करोड़ की कमाई करना फिल्ममेकर्स के लिए चिंता का विषय हो सकता है क्योंकि फिल्म का बजट 20-25 करोड़ रु बताया जा रहा है. इस लिहाज से फिल्म के लिए बजट की भरपाई करने की तो उम्मीद है लेकिन मुनाफे को लेकर शंका जताई जा सकती है. हालांकि इससे पहले रिलीज हुई कम बजट की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज की बात करें तो इस फिल्म ने भी आपनिंग डे पर 2.05 करोड़ रु की कमाई की थी  और फिल्म अबतक करीब 7 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है. लेकिन इस फिल्म का बजट केवल 3 करोड़ रुपये था. इस तरह से यह फिल्म वीकेंड से पहले ही अपने बजट से ज्यादा कमाई कर चुकी थी.

MOVIE REVIEW: एंटरटेंमेंट का डबल डोज है 'शुभ मंगल सावधान'

अब देखना ये है कि क्या कम बजट में शुभ मंगल सावधान भी इस वीकेंड तक अपने बजट से ज्यादा कमाई करने में कामयाब हो पाएगी?

(इनपुट: आईएनएस के साथ आजतक एंटरटेनमेंट डेस्क)

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें