scorecardresearch
 

ईशा को लड़की हो या लड़का? ये है हेमा मालिनी का फ्यूचर प्लान

अपनी बेटी ईशा देओल की प्रेग्नेंसी को लेकर हेमा मालिनी काफी एक्साइटेड हैं. हेमा ने ईशा के आने वाले बच्चे को लेकर प्लान्स भी बना लिए हैं.

हेमा मालिनी, ईशा देओल हेमा मालिनी, ईशा देओल

अपनी बेटी ईशा देओल की प्रेग्नेंसी को लेकर हेमा मालिनी काफी एक्साइटेड हैं. हेमा ने ईशा के आने वाले बच्चे को लेकर प्लान्स भी बना लिए हैं.

हेमा मालिनी ने एक अखबार को कहा- अगर ईशा को लड़की हुई तो मैं उसे भरतनाट्यम सीखाऊंगी और अगर लड़का हुआ तो उसे जॉर्जियन डांस सीखना होगा.

ईशा देओल की गोदभराई में सेल्फी ले रहे पंडित पर भड़कीं जया बच्चन

जब हेमा मालिनी से पूछा गया कि जब उन्हें ईशा की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उनका क्या रिएक्शन था. इस पर हेमा मालिनी ने कहा- मैं इसका (ईशा की प्रेग्नेंसी) का इंतजार कर रही थी. ईशा कहती थी कि जब समय आएगा मैं आपको बता दूंगी. मैंने कहा ठीक है, मैं इंतजार करूंगी. लेकिन हम हमेशा प्रार्थना करते थे कि सब अच्छा हो. मेरी बेटी मेरे साथ रह रही है और मैं मां की तरह उसका ख्याल रख रही हूं. हम बात करते हैं कि क्या करना है? कैसे करना है?

PHOTOS: ईशा देओल के लिए बहन आहना ने रखी सरप्राइज पार्टी

कुछ समय पहले ईशा की हुई गोदभराई के बारे में हेमा मालिनी ने कहा- हमने हमारे जुहू के बंगले में सिंपल साउथ इंडियन तरीके से गोद भराई की रस्म रखी थी. ईशा की सास ने भी सिंधी स्टाइल में एक गोद भराई रखी. मैंने अपनी तरफ से श्रीदेवी और जया बच्चन को बुलाया था. ईशा को जया जी से बहुत प्यार है. वो उसकी मां की तरह हैं. उनका रिश्ता बहुत अच्छा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें