scorecardresearch
 

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जाह्नवी कपूर-अनन्या पांडे की फिल्म? ऐसी है चर्चा

रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे की खाली पीली और जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं. गुंजन सक्सेना पूरी हो चुकी है. वहीं अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली में हल्का फुल्का फिनिशिंग टच देना है. जिसे जल्दी ही पूरा कर लिया जाएगा.

जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे

कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की रिलीज पर बड़ा संकट गहरा गया है. कई फिल्में बनी पड़ी है लेकिन क्योंकि लॉकडाउन है और सिनेमाहॉल भी बंद पड़े हैं, इसलिए उन्हें रिलीज नहीं किया जा रहा है. ऐसे में कई प्रोजेक्ट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर सकते हैं.

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अनन्या-जाह्नवी की फिल्म?

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे की खाली पीली और जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं. सूत्र के मुताबिक, Zee दोनों ही फिल्मों को अपने प्लेटफॉर्म पर लेने की कोशिश में हैं. बता दें, गुंजन सक्सेना पूरी हो चुकी है. वहीं अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली में हल्का फुल्का फिनिशिंग टच देना है. जिसे जल्दी ही पूरा कर लिया जाएगा.

View this post on Instagram

Have to wait a littttttle longer to share this one with you’ll but I promise it’s special ☺️ Ready to take off in cinemas on 24th April, 2020! @karanjohar @apoorva1972 #ShariqPatel @pankajtripathi @angadbedi @itsvineetsingh @manavvij @sharansharma @dharmamovies @zeestudiosofficial

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इरफान खान से श्रीकृष्णा के बलराम तक, वे एक्टर्स जो बनना चाहते थे क्रिकेटर

दोनों फिल्मों का कंटेंट अच्छा है. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि गुंजन सक्सेना नेटफ्लिक्स ले सकता है. अभी डील पर काम जारी है. गुंजन सक्सेना को लेकर अमेजॉन प्राइम भी लाइन में था. लेकिन नेटफ्लिक्स ने ये रेस जीत ली. सूत्र के मुताबिक, जी ने सेंसिबल फैसला लिया. उसका मानना है कि जब तक सिनेमाहॉल पूरे या आधे नहीं खुलते हैं तब तक इन फिल्मों को रखना सही नहीं है. किसे पता कब हालात बेहतर हो जाए.

सिर्फ TV शो तक सीमित नहीं श्रीकृष्णा की 'राधा', किया इन फिल्मों में काम

कुछ दिनों पहले ये भी कहा गया था कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब की भी डिजिटल रिलीज होगी. हालांकि इस पर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है. दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो के भी डिजिटल रिलीज की अटकलें हैं. खैर, 17 मई के बाद लॉकडाउन खुलता है या नहीं, इस फैसले पर भी फिल्मों का भविष्य निर्भर करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें